Breaking News

प्रेमी जोड़े ने फांसी लगा दी जान, ट्यूबवेल के कमरे में बनी बोरिंग में दुपट्टे के सहारे लटके मिले शव

• दोनों ने रस्सी से आपस में बांध रखे थे हाथ।

बिधूना। कोतवाली बिधूना क्षेत्र के एक गांव में एक प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर जान दे दी। प्रेमी जोड़े के शव प्रेमी के ही ट्यूबवेल के कमरे में बनी बोरिंग में दुपट्टे के सहारे लटके मिले, दोनों ने रस्सी से आपस में हांथ भी बांध रखे थे। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक समेत अन्य फोर्स व फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गयी है। लड़की नाबालिग बतायी जा रही है।

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी सजातीय 22 वर्षीय युवक व 17 वर्षीय नाबालिग किशोरी का आपस में प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों ने साथ जीने व साथ मरने की कसम खायी थी। जिसके चलते दोनों ने शनिवार देर शाम घर से निकलकर प्रेमी के ट्यूबवेल के कमरे में बनी बोरिंग में दुपट्टे के सहारे लटके मिले, दोनों ने रस्सी से आपस में हांथ भी बांध रखे थे। बताया गया घटना स्थल पर एक #सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें उन्होंने लिखा कि उन्हें अलग न किया जाए।

बिधूना: किशोरगंज वार्ड में टूटी सडकें, पुलिया व खराब स्ट्रीट लाइट की समस्या, लोग बोले- काम के नाम पर हुई फार्मलटी

प्रेमी युवक छिबरामऊ में पॉलीटेक्निक कर रहा था। बताया गया कि उसने वहां एक माह पहले ही एडमिशन लिया था। जबकि किशोरी ने पिछले वर्ष ही इंटर मीडिएट किया था। जिसके बाद से उसकी पढ़ाई बंद थी। बताया गया कि दोनों शनिवार देर शाम करीब आठ बजे अपने घरों से निकले थे। जिसके बाद परिजनों ने उनकी खोजबीन की पर कुछ भी पता न चलने पर रविवार सुबह इस बात की जानकारी पुलिस को दी गयी।

बताया गया कि उधर प्रेमी के परिवार का एक युवक प्रमोद रविवार की सुबह खेत पर धनियां आदि की फसल देखने गया था। जहां पर उसने करीब नौ बजे ट्यूबवेल की बाहर कुंडी खुली देखी तो मौके पर गया और दरवाजा खोलने का प्रयास किया। तो वह अंदर से बंद थे। साइड में जाकर जंगले से झांककर देखा तो उसमें युवक व किशोरी के शव फांसी के फंदे पर लटके दिखे। जिसकी सूचना उसने परिजनों व पुलिस को दी।

घटना की जानकारी होते ही सीओ महेंद्र प्रताप सिंह व कोतवाल रामसहाय समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और घटना स्थल का निरीक्षण किया। साथ ही घटना की जानकारी एसपी को दी और फोरेंसिक टीम को मौके बुलाया। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में ले लिया है।

राजस्व संग्रह अमीन संघ की जिला कार्यकारिणी का हुआ चुनाव, अनूप अध्यक्ष व सुरेंद्र नारायण मंत्री निर्वाचित

सुसाइड नोट में लिखा हम लोग जो कदम उठाने जा रहे उसमें किसी की कोई गलती नहीं है। न हमारे घर वालों ने कुछ कहा है। हम दोनों एक-दूसरे के बिना नहीं रह पायेंगे। अगर हमारी आत्मा की शांति चाहते हो आप लोग हमारी लाश को अलग-अलग न करना। जहां भी ले जाना साथ में लगा देना।

घटना स्थल पर पहुंची पुलिस अधीक्षक चारु निगम ने बताया कि करीब नौ बजे प्रेमी युगल द्वारा आत्महत्या किए जाने की जानकारी होने पर सीओ बिधूना समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और घटना स्थल का निरीक्षण किया। बताया कि उन्होंने घटना स्थल का निरीक्षण किया है। बताया कि #प्रेमीयुगल एक ही बिरादरी के हैं, लड़की नाबालिग है।

बाइक सवार युवक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, गंभीर घायल

दोनों आपस में प्रेम करते थे। बताया कि एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है कि उन्हें अलग न किया जाए। दोनों ने रस्सी से आपस में हांथ बांध रखे हैं। परिजनों से पूछताछ में पता चला कि उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। बताया कि दोनों अगल-बगल के रहने वाले हैं। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया जा रहा है, अन्य विधिक कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन/राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...