Breaking News

दिल्ली-यूपीवासियों को मिली राहत: गाजीपुर बॉर्डर से हटाये गये कंटीले तार, आवागमन हुआ शुरू

दिल्लीवासियों के लिये राहत भरी खबर है. दिल्ली से गाजियाबाद जाने वाले रास्ते को खोल दिया गया है. गौरतलब है कि दिल्ली-यूपी गाजीपुर बॉर्डर को 26 जनवरी को किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा के बाद इस रास्ते को बंद कर दिया गया था.

इतना ही नहीं 31 जनवरी को इस रास्ते को इस बैरिकेडिंग को ओर भी अधिक मजबूत किया गया था. यहां पर पत्थर के बैरिकेडिंग को सीमेंटेड कर दिया गया था और इसके ऊपर कंटीले तार लगा दिए गए थे.

इस रास्ते के बंद होने से लोगों को काफी परेशानी हो रही थी. दिल्ली से गाजियाबाद के रूट पर सफर करने वालों को काफी घमकर सफर पूरा करना होता था. लेकिन अब इस रास्ते को खोल दिया गया है. इससे इस रूट पर रोजाना सफर करनेवाले लोगों को काफी राहत मिलेगी.

गौरतलब है कि भारतीय किसान यूनियन के राष्टीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने रविवार को कहा कि जब तक एमएसपी पर कानून नहीं बनेगा और नए कृषि कानून वापस नहीं होंगे तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा.

उन्होंने कहा जिस तरीके से पहले गोदाम बनाये गये और बाद मे कानून बनाया गया, वह किसानों के साथ धोखा है. विपक्ष की मजबूती पर अपने विचार व्यक्त करते हुए टिकैत ने कहा कि विपक्ष का मजबूत होना बहुत जरूरी है, यदि विपक्ष मजबूत होता तो केन्द्र सरकार किसान विरोधी कृषि कानून लागू नहीं कर पाती.

About Aditya Jaiswal

Check Also

कतर से रिहा होकर लौटे सौरभ और उनके पिता ने PM को लिखा पत्र, कहा- उम्मीद थी कोई कसर नहीं छोड़ेंगे

नई दिल्ली: कतर ने जिन आठ भारतीय नौसेना के पूर्व कर्मचारियों को मौत की सजा ...