Breaking News

भाजपा विधायक के विवादित बयान के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन

यमुनानगर । भारतीय किसान यूनियन (टिकैत) के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत को लेकर उत्तर प्रदेश के लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर के अमर्यादित बयान और एनकाउंटर किए जाने की धमकी के विरोध में शुक्रवार को किसानों ने जिला मुख्यालयों पर प्रदर्शन किया।

शुक्रवार को यमुनानगर के लघु सचिवालय के सामने अनाज मंडी गेट पर किसानों ने बड़ी संख्या में एकत्र होकर प्रदर्शन किया और जिला उपायुक्त के माध्यम से भाजपा विधायक नंदकिशोर के खिलाफ मुख्यमंत्री, प्रधानमंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी के नाम ज्ञापन भेजा।

इस मौके पर भाकियू टिकैत जिला प्रधान सुभाष गुर्जर और एडवोकेट साहब सिंह गुर्जर ने अपने संयुक्त बयान में कहा कि राकेश टिकैत सिर्फ किसानों के ही नही बल्कि आमजन की आवाज है। उनके पीछे सिर्फ किसान ही नहीं, देश का हर गरीब, मजदूर नागरिक खड़ा है। वे हमेशा किसान, गरीब और मजदूर की आवाज को उठाते रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस तरह के विधायक के ऊपर भाजपा सरकार को लगाम लगानी चाहिए और उसे पार्टी से बर्खास्त किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी इन्हीं विधायक ने जनवरी 2021 को किसान आंदोलन के चलते लोनी बॉर्डर पर किसानों के साथ अभद्रता व मारपीट की कोशिश की थी। जिसमें वे सफल नहीं हो पाए थे। उसके इस नये बयान से ऐसा प्रतीत होता है कि इसकी मानसिकता किसी बड़े काम को अंजाम देने की है।

उन्होंने कहा कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता पूरे देशभर में किसानों की लड़ाई लड़ रहे हैं और देशभर में उनका आना जाना होता रहता है। उन्हें सुरक्षा मुहैया करानी जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके पीछे क्या वजह है। इसको लेकर भी जांच होनी चाहिए और इस पर उचित कार्रवाई होनी चाहिए।

About News Desk (P)

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...