Breaking News

घना कोहरा बना हादसे का कारण दो बाइकों की टक्कर में, तीन लोगों ने गवाई जान

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के सीतापुर (Sitapur) जिले में एक हैरान कर देने वाला दर्दनाक मामला सामने आया है। यहां दो बाइकों की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

फुटबॉल और पेले हमेशा एक दूसरे के पूरक रहेंगे…

जानकारी के मुताबिक हादसा सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में हुआ। हादसे का कारण घना कोहरा बताया जा रहा है। जिले के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजीव दीक्षित ने बताया कि घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है। जबकि तीनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

हादसे में मरने वालों की पहचान शोएब (35), शादाब (25) और मोबिन (28) के रूप में हुई है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बिसवां निवासी शोएब एक होटल में काम करता था। वह गुरुवार रात को अपने भांजे शादाब के साथ बाइक से अपनी बहन के गांव भूलनपुर से लौट रहा था। रास्ते में घना कोहरा था।

योगी सरकार ने दिया बेरोजगारों को सुनहरा मौका 30000 पदों पर निकाली भर्ती, 10वीं पास करे आवेदन  

इसी दौरान लहरपुर-बिसवां मार्ग पर सामने से एक अन्य बाइक पर मोबिन और शिवकुमार आ रहे थे। तभी दोनों बाइकों में आमने सामने की टक्कर हो गई। सीतापुर के पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस हादसे में तीन बाइक सवारों की मौत हो गई है। जबकि शिवकुमार गंभीर रूप से घायल है। उसे पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया है।

About News Room lko

Check Also

पोस्टमार्टम में नहीं खोला जाएगा सिर, स्कैनर से होगा काम, इसी तकनीक से हुआ राजू श्रीवास्तव का पोस्टमार्टम

लखनऊ: केजीएमयू में ऐसी तैयारी चल रही है कि मॉर्च्यूरी में हर शव का सिर ...