Breaking News

आशियाना गोलीकांड मे बड़ा सवाल ,आचारसंहिता के दौरान क्यो नहीं जमा हुआ असलहा ?

लखनऊ- राजधानी के आशियाना थानाक्षेत्र मे एक अवसादग्रसित व्यक्ति ने खुद को गोली मार कर आत्महत्या कर लिया । मृतक के बेटे ने बताया की उसके पिता ने मंगलवार को खुद को गोली मार लिया था जिनकी उपचार के दौरान आज तड़के सुबह मौत हो गयी ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  सतीश पाण्डेय (50) पुत्र मधुसूदन पाण्डेय निवासी ई-502 एम 1 आशियाना लखनऊ मूल रूप से मोहुजा थाना गगहा गोरखपुर के निवासी थे । सतीश पांडे बीते सात सालो से  लखनऊ मे रह रहे थे । सतीश दो वर्ष पूर्व एक सिक्यूरीटि कम्पनी मे गन मैन के पद पर कार्यरत थे । दो वर्षो से सतीश कोई नौकरी नहीं करते थे । सतीश  पत्नी उर्मीला व पुत्र विनय (30) दो बेटी प्रिती (26) व मोनी (24) के साथ  आशियाना मे रहते थे । बड़ी बेटी प्रिती की शादी  आगामी मई मे दिल्ली निवासी एक युवक से होने वाली थी । मृतक के बड़े बेटे विनय ने बताया की माँ व बहने बाज़ार गयी थी इस दौरान उसके पिता घर मे अकेले मौजूद थे । विनय ने बताया की उसके पिता बीते दो वर्षो से अवसाद से ग्रसित थे । मंगलवार घर मे अकेले पाकर लाइसेन्सी असलहे खुद को गोली मार लिए । विनय ने आशियाना पुलिसको तहरीर दिया है जिसके  आधार पर पुलिस आगे की कार्यवाही कर रही है ।

 

आचारसंहिता के दौरान क्यो नहीं जमा हुआ लाईसेन्सी असलहा ?

 

इस पूरे प्रकरण मे एक सबसे बड़ा सवाल यह है की आचारसंहिता के दौरान आशियाना पुलिस ने मृतक का लाईसेन्सी असलहा क्यो नहीं जब्त किया ?  इस प्रकरण मे ये बात भी सिरे से खारिज हो जाती है की वह एक सिक्यूरीटि कम्पनी मे गन मैन के पद पर कार्यरत था क्यो की मृतक पिछले दो सालो से कोई नौकरी नहीं करता था । मृतक के बड़े बेटे ने बताया की उसके पिता अवसाद ग्रसित थे व दो सालो से घर पर उनका इलाज़ चल रहा था ।

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

जिलाधिकारी इण्टीग्रेटेड कन्ट्रोल कमाण्ड सेंटर में प्रतिदिन करेंगे कोविङ19 की रोकथाम की समीक्षा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। जिले में कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *