Breaking News

उमेश पाल हत्याकांडः अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता पहुंचीं यहां,कहा-पुलिस ने बेटे के साथ किया..

प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड के मामले में बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन अदालत पहुंच गई हैं। शाइस्ता परवीन ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट दिनेश कुमार गौतम की अदालत में एक प्रार्थना पत्र दिया है।

शिव की नगरी में जुटेंगे संसार के दिग्गज, ग्रैंड वेलकम की तैयारी में योगी सरकार

उमेश पाल हत्याकांडः-अतीक अहमद -शाइस्ता

इसमें शाइस्ता ने प्रयागराज की धूमनगंज थाने की पुलिस पर उनके बेटों को गायब करने का आरोप लगाया है। शाइस्ता ने कहा कि उनके बेटों को पुलिस शुक्रवार की रात घर से उठाकर ले गई है और अभी तक उनका कोई पता नहीं चल पाया है।

थाने की पुलिस के द्वारा कोई जानकारी प्रदान नहीं की जा रही है। उन्होंने अदालत से थाना धूमनगंज से रिपोर्ट मंगाने और मामले पर तत्काल कार्यवाही की मांग की है। अधिवक्ता विजय मिश्रा ने बताया कि प्रार्थना पत्र पर सुनवाई कुछ देर में हो सकती है।

इससे पहले शाइस्ता ने सीएम योगी को भी पत्र लिखकर मामले की सीबीआई जांच की मांग की। शाइस्ता ने पत्र में लिखा कि उनके बेटों के साथ पुलिस एनकाउंटर कर सकती है। पति अतीक अहमद और देवर अशरफ की हत्या की भी आशंका जताई।

वर्ल्ड बैंक के कार्यकारी निदेशक पहुंचे बुंदेलखंड, परखी जल जीवन मिशन की गुणवत्ता

शुक्रवार को राजू पाल हत्याकांड की सुनवाई के बाद घर लौटते समय उमेश पाल के ऊपर आधा दर्जन हमलावरों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की थी। इसमें उमेश पाल समेत उनका एक गनर मारा गया और एक गनर घायल हो गया था। पुलिस ने हत्याकांड में अतीक, अशरफ के साथ ही उनकी पत्नी शाइस्ता और बेटों को भी नामजद करते हुए रिपोर्ट दर्ज की है।

इसी को लेकर अतीक की पत्नी शाइस्ता ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र भेजकर पूरे मामले की सीबीआई जांच की मांग की है। शाइस्ता परवीन की तरफ से सीएम के पोर्टल पर भी पत्र डाला गया है। इसमें शाइस्ता ने लिखा है कि इस हत्याकांड से उनके परिवार का कुछ लेना देना नहीं है।

गौरतलब है कि बसपा के विधायक रहे राजू पाल की 2005 में हत्या कर दी गई थी। हत्या का आरोप पूर्व सांसद बाहुबली अतीक अहमद और उसके भाई पर लगा था। दोनों इस समय अलग अलग जेलों में बंद हैं। राजू पाल हत्याकांड के अहम गवाह उमेश पाल लगातार अतीक अहमद के खिलाफ मोर्चा संभाले हुए थे। उन्होंने अतीक पर धमकाने और अगवा करने का भी आरोप लगाया था। इसे लेकर उमेश पाल को सुरक्षा के लिए दो गनर भी दिए गए थे।

About News Room lko

Check Also

कैसरगंज सीट पर अब भी सस्पेंस कायम, भाजपा के दो पैनलों में चार नामों पर हो रही चर्चा

कद्दावर, किलेबंदी और किरदार। अरसे तक जेहन में यही अल्फाज कैसरगंज की सियासत का खाका ...