उपमुख्यमंत्री ने जिला अस्पताल में दी खेल मैदान और सोलर पावर प्लांट की सौगात

फिरोजाबाद। बुधवार को उपमुख्यमंत्री डॉक्टर दिनेश शर्मा ने टूंडला विधानसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर कार्यक्रम को संबोधित किया इस दौरान उन्होंने जिला स्तरीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक भी की। जिले में विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण भी किया।

बुधवार सुबह 11:30 बजे उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा का हेलीकॉप्टर टूंडला के ठाकुर बिरी सिंह कॉलेज के मैदान पर उतरा जहां पुलिसकर्मियों द्वारा उन्हें गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया इसके बाद वह कार में सवार होकर बेनीवाल गार्डन पहुंचे।डिप्टी सीएम ने ज़िला अस्पताल के टीबी वार्ड ग्राउंड में प्लान्टेशन व खेल मैदान कार्य का किया शिलान्यास किया।

मुख्यालय पर स्थित गांव दौंकेली में मनरेगा के तहत एनआरएलएम शेड के कार्य और क्रिटिकल गैप योजना के तहत 50 किलोवाट क्षमता के सोलर पावर प्लांट का उद्धघाटन किया। डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने सर्व शिक्षा अभियान के तहत स्वयं सहायता समूह को एक करोड़ 5 लाख 60 हजार का पारिश्रमिक चेक भेंट किया अयोध्या में परमाहंसचार्य के हिन्दू राष्ट्र घोषित करने के लिए धरने पर बैठने पर कहा कि भारत देश धर्मनिरपेक्ष है सब का सम्मान हमारी जिम्मेदारी है।

Loading...

उन्होंने कहा कि सरकार को पत्रकारों की चिंता है। सभी को अच्छा इलाज मुहैया कराया जा रहा है। वेंटीलेटर और ऑक्सीजन की समुचित व्यवस्था भी सरकार ने की है। पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ हुई बैठक में उपमुख्यमंत्री ने यह उपचुनाव जीतने का मंत्र भी दिया।

डिप्टी सीएम ने फ़िरोज़ाबाद में 24 घन्टे विद्युत आपूर्ति की बात दोहराई। सपा पर निशाना साधते हुआ कहा कि सपा ने फिल्मसिटी का कार्य नही कराया अब बीजेपी करा रही है तो राजनीति से बाज आना चाहिए। इस मौके पर प्रभारी मंत्री मोती सिंह समेत स्थानीय नेता और प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

काशी से विश्व को पदयात्रियों ने दिया शान्ति का सन्देश

वाराणसी। बनारस के तमाम नागरिक समाज के एक साथ मिल कर प्लेनेटरी पीस और वर्ल्ड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *