Breaking News

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद फिरोजाबाद का किया भ्रमण

फिरोजाबाद। उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने, बुधवार को,  जनपद फिरोजाबाद के सर्किट हाउस में राज्यमंत्री सतीश चंद्र शर्मा के साथ जनता दर्शन कार्यक्रम में आए लोगों की समस्या एवं शिकायतों की जनसुनवाई की एवं संबंधित अधिकारियों को सभी शिकायतों का निस्तारण करने हेतु निर्देशित किया।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनपद फिरोजाबाद का किया भ्रमण

उन्होंने जनप्रतिनिधियों के साथ उत्तर प्रदेश सरकार की योजनाओं व अन्य बिन्दुओं पर बैठक की। फिरोजाबाद के सर्किट हाउस में उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा जन कल्याणकारी योजनाओं की प्रगति से जुड़े विषयों पर प्रेस वार्ता की।

उन्होंने ऊबटी मिनी स्टेडियम का उद्घाटन और निरीक्षण किया ग्राम- दाहिनी ,प्राथमिक विद्यालय का निरीक्षण किया ।सरकारी राशनकी दुकान का निरीक्षण करते हुये ग्रामीणों से राशन वितरण व्यवस्था के सम्बन्ध में जानकारी हासिल की। कृषि उत्पादन नवीन मंडी शिकोहाबाद का निरीक्षण भी किया।

उन्होंने उवती मिनी स्टेडियम तथा जिम्नेशियम का उद्घाटन कर व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। खिलाड़ियों को उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए सम्मानित भी किया। कहा कि स्टेडियम के निर्माण होने से ग्रामीण खेल प्रतिभाओं को निखार मिलेगा। साथ ही युवाओं का हुनर निखारने में मिनी स्टेडियम मील का पत्थर साबित होगा।

प्राथमिक पाठशाला, दाहिनी में राज्य मंत्री उ0 प्र0 सरकार सतीश चंद्र शर्मा एवं जनप्रतिनिधियों के साथ निरीक्षण कर बच्चों व शिक्षकों से विद्यालय के पठन-पाठन की गुणवत्ता व अन्य व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी प्राप्त की। साथ ही विद्यालय के भोजन कक्ष में पहुंचकर मिड डे मील से संबंधित व्यवस्थाओं की जांच की।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About reporter

Check Also

पोषण पाठशाला 26 मई को : छह माह तक पानी नहीं केवल स्तनपान का दिया जाएगा संदेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, May 23, 2022 औरैया। बाल ...