Breaking News

लंबी कानूनी लड़ाई के बावजूद निर्भया के दोषियों को नहीं मिली फांसी की सजा, तो लोगो ने इस तरह दिखाया गुस्सा

निर्भया के दोषियों को अभी तक फांसी नहीं हो पाई है. निर्भया के दोषी हर बार कानूनी दांव-पेंच अपनाकर फांसी टालने का रास्ता निकाल लेते हैं. इसके चलते निर्भया के माता-पिता समेत लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. लंबी कानूनी लड़ाई के बावजूद दोषियों को फांसी नहीं मिलने और बार-बार तारीख मिलने से नाराज निर्भया के माता-पिता और महिला कार्यकर्ता योगिता भयाना समेत अन्य ने बुधवार को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर नारेबाजी की.

बुधवार को निर्भया के माता-पिता और योगिता भयाना ने पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर ‘निर्भया के हत्यारों को फांसी दो…फांसी दो’, निर्भया को न्याय दो…न्याय दो न्याय दो, ‘अभी नहीं तो कभी नहीं’ और ‘वी वांट जस्टिस’ के नारे लगाए. इसके साथ ही निर्भया के माता-पिता अब दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट के बाहर धरने पर बैठने की तैयारी कर रहे हैं.

निर्भया केस में सुप्रीम कोर्ट ने चारों दोषियों को फांसी की सजा सुनाई थी। इसके बाद दया याचिका और क्यूरेटिव पेटिशन के कारण से दो बार फांसी की तारीख टालनी पड़ी है। कोर्ट ने फिलहाल अनिश्चितकालीन के लिए दोषियों की फांसी की तारीख टाल दी है।

Loading...

निर्भया की मां रोते हुए कोर्ट से बाहर निकल गई। निकलते हुए उन्होंने कहा कि मैं अब भरोसा और विश्वास खोती जा रही हूं। कोर्ट को यह जरूर समझना होगा कि दोषी देरी करने के लिए लगातार हथकंडे अपना रहे हैं।

निर्भया की मां ने कहा कि मैं अपनी बेटी के लिए न्याय पाने यहां से वहां भटक रही हूं। दोषी सजा टालने के लिए हथकंडे अपना रहे हैं। मैं यह नहीं समझ पा रहीं हूं कि कोर्ट इस बात को क्यों नहीं समझ पा रहा है।

Loading...

About News Room lko

Check Also

दिल्ली में फिर दरिंदगीः खून से लथपत बच्ची घिसटते हुए पड़ोसी के दरवाजे तक पहुंची

पश्चिम विहार वेस्ट के पीरागढ़ी इलाके में एक 13 साल की मासूम के साथ हैवानियत ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *