Breaking News

पर्दे पर इरफान खान की वापसी, रिलीज हुआ ‘अंग्रेजी मीडियम’ का ट्रेलर

बॉलीवुड एक्टर इरफान खान को उनकी बेमिसाल एक्टिंग के लिए जाना जाता है। एक्टर पिछले कई सालों से कैंसर से परेशान थे जिसकी ट्रीटमेंट के बाद अब वो ठीक है। कैंसर ट्रीटमेंट के बाद इरफान की पहली फिल्म आ रही है। बता दें, साल 2017 में आई हिंदी मीडियम के बाद एक्टर इरफान खान एक बार फिर दर्शकों को अपने स्टाइल में भाषा का ज्ञान देने आ गए हैं। जी हां, इरफान खान की अपकमिंग फिल्म अंग्रेजी मीडियम का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बता दें, फिल्म को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 20 मार्च को रिलीज होगी।

ट्रेलर की बात करें तो फिल्म में मिडिल क्लास फैमिली के सिंगल फादर, जिनकी बेटी विदेश में पढ़ने का ख्वाब देखती है। बेटी के इस सपने को पूरा करने के लिए उसके पिता इरफान क्या करेंगे, यही देखने वाली बात है। ट्रेलर में बाप बेटी के बीच की स्ट्रॉन्ग बॉन्ड‍िंग के अलावा बेटी के लिए बाप के स्ट्रगल को भी दिखाया गया है।

कुल मिलाकर कह सकते हैं कि अंग्रेजी मीडियम में आपको कॉमेडी के साथ-साथ इमोशन का जबरदस्त तड़का देखने को मिलेगा। फिल्म में इरफान खान ने राधिका मदान के पिता का रोल निभाया है।

इससे पहले अंग्रेजी मीडियम का एक वॉइस ओवर वीडियो काफी वायरल हुआ था। इस इमोशनल वीडियो के जरिए इरफान खान ने फिल्म के प्रमोशन में अपनी गैर मौजूदगी की वजह बताई है। उन्होंने फैंस को अपनी खराब तबीयत के बारे में बताया। इरफान ने कहा- ‘मैं आज आपके साथ हूं भी और नहीं भी। खैर। ये फिल्म अंग्रेजी मीडियम मेरे लिए बहुत खास है। मेरी दिली ख्वाहिश थी कि इस फिल्म को उतने ही प्यार से प्रमोट करूं जितने प्यार से हम लोगों ने इसे बनाया है।’

होमी अदजानिया के निर्देशन में बनी फिल्म अंग्रेजी मीडियम में इरफान खान और करीना कपूर लीड रोल में हैं। उनके अलावा राधिका मदान, दीपक डोबरियाल, कीकू शारदा, डिंपल कपाड़िया आदि भी हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...