Breaking News

ट्रिपल इंजन सरकार से तेज़ होगा विकास : ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने कुशीनगर के बेनेट क्लब मैदान, कसया में जनसभा को संबोधित करते हुए निकाय प्रत्याशियों को भारी बहुमत से जिताने की अपील की। श्री पाठक ने कहा कि पूर्व की सपा-बसपा सरकारों में भूख से मौतें होती थी, भाजपा सरकार ने इसे रोका। पैसे के अभाव में इलाज न होने से मौतें होती थीं। भाजपा सरकार ने आयुष्मान कार्ड देकर इलाज संभव कराया।

👉पूर्व सांसद और बाहुबली नेता आनंद मोहन की रिहाई पर बोले सीएम नीतीश कुमार, कहा ये सब पहले भी होता रहा…

महिलाओं को खुले में शौच के लिए सड़कों पर जाना पड़ता था, मोदी जी ने पूरे देश के सभी घरों में शौचालय बनवाकर इससे मुक्ति दिलाया। चूल्हे के धुएं से महिलाओं की आंखे व स्वास्थ्य खराब होता था, उनके लिए निःशुल्क रसोई गैस और किसानों को किसान सम्मान निधि दी गई। हर घर जल योजना के तहत हर घर तक नल से जल के लिए योजना प्रारम्भ की गईं।

उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने कहा कि 2014 से पूर्व कांग्रेस शासन भ्रष्टाचार में डूबा था। सरकार के अनेक मंत्रियों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगे और जेल गये। प्रधानमंत्री बनते ही नरेन्द्र मोदी ने श्रद्धेय अटल जी के अधूरे कार्यों को आगे बढाते हुए अनेक कार्य किये। राम मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हुआ है। धारा 370 को मोदी सरकार ने एक झटके में हटा दिया। मुस्लिम महिलाओं को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई।

👉कर्नाटक में आज से PM मोदी की धुआंधार प्रचार, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

प्रदेश के अंदर गाड़ियों में अपराधी हथियार लेकर घुमते थे। अपराधी आज या तो जेल में हैं या प्रदेश से बाहर हैं। टूटी सड़कों व बिजली कटौती से मुक्ति मिली है। श्री पाठक ने कुशीनगर की जनता का अभिवादन करते हुए कहा कि भारी भीड़ इस बात का सबूत है कि यहां की सभी सीटें भाजपा प्रचंड बहुमत से जीतने जा रही है। उन्होंने कहा कि कुशीनगर को नंबर एक नगरपालिका बनाने का कार्य सरकार के नेतृत्व में किरन करेंगी।

About Samar Saleel

Check Also

ईद पर अयोध्या ने दिया भाईचारे का संदेश… इकबाल अंसारी से मिलने पहुंचे रामलला के मुख्य पुजारी

अयोध्या। ईद उल फित्र के अवसर पर राम की नगरी अयोध्या ने सांप्रदायिक सद्भाव का संदेश ...