Breaking News

दिग्विजय सिंह ने सपा प्रत्याशी से की सौदेबाजी ? ऑडियो वायरल

उपचुनाव में वोटिंग से पहले एक ऑडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में कथित तौर पर एमपी कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह बोल रहे हैं. इस वायरल ऑडियो में एक पक्ष को दूसरे पक्ष से उपचुनाव में बैठ जाने के लिए सौदेबाजी करते सुना जा सकता है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, जो ऑडियो वायरल हो रहा है उसमें दिग्विजय सिंह ग्वालियर से सपा (SP) के उम्मीदवार रोशन मिर्जा से बातचीत कर रहे हैं. इसमें दिग्विजय सिंह को मिर्जा के चुनाव लड़ने का फायदा भारतीय जनता पार्टी को होने की बात कहते सुना जा सकता है. साथ ही उस आवाज में सपा प्रत्याशी मिर्जा को यह भरोसा दिलाया जा रहा है कि उम्मीदवारी वापस ले लें तो कांग्रेस उनका सहयोग करेगी.

बता दें कि रोशन मिर्जा उपचुनाव में ग्वालियर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार हैं. उन्होंने अपनी उम्मीदवारी वापस नहीं ली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कथित बातचीत का यह वायरल ऑडियो समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेताओं तक भी भेजा गया है. इसके अलावा सपा के नेता इस बात पर विचार विमर्श कर रहे हैं कि इस संबंध में आगे की कार्रवाई क्या की जाए. वरिष्ठ नेताओं से चर्चा के बाद मामले की शिकायत चुनाव आयोग से भी की जा सकती है. हालांकि इसको लेकर सपा की ओर अब तक स्थिति स्पष्ट नहीं की गई है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...