Breaking News

दिलीप कुमार के अंतिम संस्कार में गॉगल लगाना शाहरुख खान को पड़ा भारी, फैंस ने जमकर किया ट्रोल

अपनी फिल्मों में अपनी अदकारी से सबको रुलाने वाले ट्रेजिडी किंग के नाम से मशहूर एक्टर दिलीप कुमार अब इस दुनिया में नहीं रहे। दिलीप कुमार का निधन 98 साल की उम्र में बुधवार की सुबह 7.30 बजे मुंबई के खार हिंदुजा अस्पताल में हुआ। एक्टर का अंतिम संस्कार आज ही किया जाएगा।

सायरा बानो के साथ घर के अंदर नजर आए शाहरुख की एक बात ने सभी का ध्यान खींचा। और यह थी कि वे घर के अंदर भी गॉगल लगाकर बैठे थे और इसी वजह से सोशल मीडिया पर लोग उनकी खींचाई कर रहे है। शाहरुख की फोटो वायरल होते ही सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें खरी-खोटी सुनानी सुनानी शुरू कर दी।

दिलीप कुमार का अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। उन्हें सम्मान देने भारी मात्रा  में पुलिस बल भी दिलीप साहब के घर पहुंचे चुक हैं।

शाहरुख को देखकर एक ने कमेंट किया- ये एसआरके मैयत में आया पे गया कि ड़न 3 की शूटिंग पे। एक अन्य ने लिखा- अंतिम संस्कार में सनग्लासेस पहनना? बॉलीवुड फेक है। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- मास्क पहनना चाहिए था, वो नहीं पहना, शेड्स पहने हुए हैं वो भी घर के अंदर, ये लोग साइंस से परे हैं। एक ने लिखा- सांत्वना देने आए हैं या पार्टी में? सनग्लासेस तक नहीं हटाए।

About News Room lko

Check Also

बॉक्स ऑफिस को अलविदा कहने की तैयारी में इश्क विश्क रिबाउंड, जानें अन्य फिल्मों का हाल

इश्क विश्क रिबाउंड का जादू दर्शकों पर नहीं चल सका है। वीकएंड के बाद वीकडेज ...