Breaking News

अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद की बैठक में गौ संरक्षण पर हुई चर्चा

कानपुर ग्रामीण। जिला अध्यक्ष अंकित सिंह सेंगर की अध्यक्षता में आज अखिल भारतीय गौरक्षा परिषद के जिला कार्यकारिणी की बैठक बिठूर के पावन तट पर स्थित हरि धाम आश्रम में आहुत की गयी। जिसमें जिलाध्यक्ष ने सभी पदाधिकारियों को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा गौवंश के संरक्षण के संकल्प को दोहराते हुए गौ संरक्षण के अनेक बिंदुओं पर चर्चा कर उनके संरक्षण के बारे में बताया।

उन्होंने उपस्थित सभी पदाधिकारियों से कहा कि यदि कोई गौवंश को हताहत करता है तो उसकी सूचना तत्काल थाने में या प्रशासन को दें, जिससे तत्काल कार्यवाई हो सके। बैठक में मण्डल अध्यक्षों और जिला कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र देकर उनका मुँह मीठा कराया। इस मसंबोधन में रणजीत सिंह ने कहा कि हैदराबाद में हिंदुत्व का परचम लहरा गया है।

बैठक में हरिधाम के पुजारी ने गौ पूजा करके गौशाला के बारे में बताया। अर्पण शुक्ला (मंडल अध्यक्ष चौबेपुर), अमन वर्मा (अध्यक्ष बिल्हौर), ओम चौरसिया (अध्यक्ष शिवराजपुर), रचित पाठक (अध्यक्ष कल्याणपुर), जिलाध्यक्ष कोषाध्यक्ष लाला निषाद, ज़िला उपाध्यक्ष रणजीत सिंह मौजूद रहे। बैठक का संचालन वरिष्ठ जिलाउपाध्यक्ष श्याम जी राजपूत ने किया।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...