Breaking News

‘फ्रोजन 3’ के साथ ‘फ्रोजन 4’ पर काम कर रहे फिल्म के निर्माता, डिज्नी के सीईओ बॉब आइगर ने किया खुलासा

‘फ्रोजन’ के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर है। वॉल्ट डिज्नी कंपनी के सीईओ बॉब आइगर ने खुलासा किया है कि एनिमेटेड म्यूजिकल फ्रैंचाइजी ‘फ्रोजन’ के चौथे भाग पर काम चल रहा है। डिज्नी द्वारा पहले ही ‘फ्रोजन 3’ पर काम करने की पुष्टि किए जाने के बाद यह आश्चर्यजनक घोषणा की गई है।

दोनों फिल्मों पर चल रहा है काम
हाल ही में डिज्नी के सीईओ ने कहा कि ‘फ्रोजन 3’ पर काम चल रहा है और ‘फ्रोजन 4’ पर भी काम हो सकता है, लेकिन अभी मेरे पास उन फिल्मों के बारे में कहने के लिए ज्यादा कुछ नहीं है। निर्देशक जेन ली, जिन्होंने मूल ‘फ्रोजन’ और ‘फ्रोजन 2’ बनाई, डिज्नी एनीमेशन में अपनी टीम के साथ एक नहीं, बल्कि वास्तव में दो कहानियों पर कड़ी मेहनत कर रही हैं।

फिल्म पर क्या बोले इगर
हांगकांग में डिज्नीलैंड के नए ‘वर्ल्ड ऑफ फ्रोजन’ के उद्घाटन समारोह के तुरंत बाद इगर ने कहा, “हमारे डिज्नी पार्क में वर्षों से हम इन बड़ी इमर्सिव दुनियाओं का निर्माण कर रहे हैं। अनिवार्य रूप से वे हमारे द्वारा बताई गई कुछ महानतम कहानियों का भौतिक अवतार हैं और निश्चित रूप से फ्रोजन हमारी सबसे मूल्यवान फ्रेंचाइजी में से एक है। यह एक बहुत ही सफल फिल्म है। मुझे लगता है कि यह मूल रूप से उस जगह का निर्माण करने के लिए उपयुक्त है जहां फ्रोजन होता है। यह एक शानदार भूमि है, जो लोगों को फ्रोजन की कहानी में डूबने और फिल्मों के सभी महान पात्रों के साथ बातचीत करने में सक्षम बनाती है।

फ्रोजन के किरदारों से करें मुलाकात
इगर ने हांगकांग में डिज्नी के थीम पार्क से यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि सबसे अच्छी बात यह है कि आप यात्रा करें और आप वास्तव में ओलाफ और अन्ना और एल्सा और फ्रोजन के सभी गिरोह से मिल सकें। बेशक वहां बहुत अच्छे आकर्षण हैं, लेकिन वहां बेहतरीन रेस्तरां भी हैं। मुझे लगता है कि इसके बारे में जो बात बहुत अच्छी है, वह यह है कि आप वास्तव में ऐसा महसूस करते हैं, जैसे आप उस स्थान पर हैं, जहां फिल्म हुई थी। यह आपको कहानी की यह शक्तिशाली समझ देता है कि मुझे लगता है कि लोग पिछले दशक में इसे पसंद करने लगे हैं।

About News Desk (P)

Check Also

ओबामा की हायर ग्राउंड और नेटफ्लिक्स के बीच बढ़ी रचनात्मक साझेदारी, होगी बहुवर्षीय फर्स्ट लुक डील

अमेरिकी पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा और मिशेल ओबामा एक बार फिर चर्चा में हैं। इस ...