Breaking News

एक्ट्रेस दिव्या खोसला की इस फोटो ने मचाया धमाल

सिद्ध सिंगर फाल्गुनी पाठक ( Falguni Pathak ) का गाया गाना याद पिया की आने लगी को सुनते ही आज भी लोगों के पैर थिरकने लगते हैं. अब इसी गाने का रिमिक्स ( remis song ) वर्जन लांच हुआ है.

जिसे बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ( singer neha kakkar ) ने गाया है. जबकि इसके वीडियो में एक्ट्रेस दिव्या खोसला ( divya khosla ) अपने हुस्न का जादू चला रही हैं. गाने के रिमिक्स को लेकर लोगों में मिक्स रिएक्शन हैं. कुछ के मुताबिक पुराने गानों का सत्यानाश किया जा रहा है. वहीं यूथ को ये बहुत ज्यादा पसंद आ रहा है.

याद पिया की आने लगी के रिमिक्स वर्जन को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में इसे करीब 20 मिलियन लोगों ने देखा है. ये गाना 90 के दशक में आई म्यूजिक एलबम के पॉपुलर सांग का रिमेक है. गुजरे जमाने में फाल्गुनी पाठक के इस गाने को लोगों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था.

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे ही पॉपुलर गानों को रिमेक करके नए अंदाज में पेश किया जा रहा है. नेहा कक्कड़ की आवाज में सजे इस पुराने तराने में दिव्या खोसला ने अपने ग्लैमर का तड़का लगाया है. वो गाने के वीडियो में एक बब्ली  ग्लैमरस लड़की के अवतार में नजर आ रही हैं.

About News Room lko

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...