Breaking News

डीएम-एसपी ने किया अतिसंवेदनशील बूथों का निरीक्षण

औरैया। जिले में निष्पक्ष व शांति पूर्ण चुनाव सम्पन्न कराने के लिए जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने शनिवार को ब्लाक बिधूना क्षेत्र के अतिसंवेदनशील बूथों का निरीक्षण किया इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से निर्भीक होकर मतदान करने की अपील की। आधिकारिक सूत्रों ने शनिवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि जिले में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव को निष्पक्ष व शांति पूर्वक सम्पन्न कराये जाने को लेकर शनिवार को जिलाधिकारी सुनील कुमार वर्मा व पुलिस अधीक्षक अपर्णा गौतम ने बिधूना क्षेत्र के अतिसंवेदनशील/संवेदनशील बूथों पसुआ, जागूपुर मंझपुर्वा का निरीक्षण किया, इस दौरान वहां की व्यवस्थाओं को परखने के साथ ग्रामीणों से वार्ता कर 26 अप्रैल को निर्भीक होकर कोविड-19 के नियमों तहत उचित दूरी बनाकर मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि मतदान के दिन बूथों पर पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद रहेगा, कोई भी व्यक्ति किसी भी प्रकार की गड़बड़ी नहीं करने ‌पायेगा।

उन्होंने कहा कि अराजक किस्म के लोग मतदान के दिन बूथों के इर्द-गिर्द नजर नहीं आयेंगे। अराजकता करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। इस दौरान ‌दोनों अधिकारियों ने ब्लाक कार्यालय पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किए जाने की व्यवस्थाओं का जायजा लिया और आने जाने वाले मार्ग व वाहनों को नामांकन स्थल से उचित दूरी पर पार्क कराने की व्यवस्था करने के संबंधित को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस मौके पर उपजिलाधिकारी राशिद अली खान, क्षेत्राधिकारी मुकेश प्रताप सिंह व खंड विकास अधिकारी सौरभ श्रीवास्तव विशेष रूप से उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

दुष्कर्म के बाद प्रदर्शन के दौरान हुई मारपीट पर छात्रों को किया गया सस्पेंड, 11 माह बाद हुई कार्रवाई

वाराणसी। आईआईटी बीएचयू में छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म का विरोध और पीड़िता के लिए न्याय मांगने ...