Breaking News

CCU से ICU वार्ड में दोबारा शिफ्ट हुए मुलायम सिंह यादव, हेल्थ को लेकर डॉक्टर्स ने दिया ये अपडेट

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव  की तबीयत को लेकर बड़ा अपडेट सामने आया है. गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में इलाज करवा रहे मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी नाजुक है.मंगलवार को मेदांता हॉस्पिटल ने बताया कि विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक बड़ी टीम सपा संरक्षक का इलाज कर रही है।

मेदांता अस्पताल ने सपा संरक्षक मुलामय सिंह यादव की तबीयत को क्रिटिकल बताते हुए कहा कि उन्हें सीसीयू यानी ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ से आईसीयू में दोबारा शिफ्ट किया गया है.इसके पहले समाजवादी पार्टी ने एक ट्वीट में कहा था कि नेताजी (मुलायम सिंह यादव) की हालत स्थिर है। उनके बेटे और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल पहुंचे जहां उनके पिता भर्ती हैं।

82 साल के मुलायम सिंह यादव का 22 अगस्त से अस्पताल में इलाज चल रहा है और उन्हें जुलाई में भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था,.पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी, कांग्रेस नेता राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित देश के तमाम वरिष्ठ नेता सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव की सेहत को लेकर चिंता जाहिर करते हुए इस बारे में जानकारी ली है।

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल ने कार्यकर्ताओं को कहा I Love You Too…

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें दिल्ली MCD चुनाव में जीत के बाद मुख्यमंत्री ...