Breaking News

यूपी में डबल मर्डर, सपा नेता और पुत्र की गोलियां मारकर हत्या

उत्तर प्रदेश में संभल के बहजोई क्षेत्र में एक दबंग परिवार के सदस्यों ने समाजवादी पार्टी (सपा) नेता एवं प्रधान पति तथा उसके पुत्र की ताबाड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या कर दी। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि फत्तेहपुर शमशोई गांव निवासी सपा नेता छोटेलाल दिवाकर की पत्नी कमलेश दिवाकर मौजूदा समय में गांव की प्रधान हैं।

गांव के बाहर मनरेगा के तहत सडक़ का निर्माण कार्य हो रहा है। मंगलवार को सुबह लगभग साढ़े आठ बजे सडक़ के निर्माण कार्य को लेकर छोटेलाल दिवाकर का गांव के एक दबंग परिवार के सदस्यों से विवाद हो गया।

उन्होंने बताया कि विवाद के चलते दबंग परिवार के सदस्यों ने सपा नेता छोटेलाल दिवाकर (45) तथा उसके पुत्र सुनील दिवाकर(22) पर गोलियों की ताबड़तोड़ बौछार कर दी।

छोटेलाल दिवाकर व सुनील दिवाकर की मौके पर ही मौत हो गई। दोहरी हत्या की जानकारी होते ही गांव में अफरातफरी मच गई। सूचना मिलने पर पुलिस भी गांव में पहुंची। फिलहाल एहतियातन गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने भी गांव में पहुँचकर स्थिति का जायजा लिया है। मृतक सपा नेता व हत्यारे परिवार के बीच पुरानी रंजिश भी है। सुनील दिवाकर की लगभग छह माह पहले शादी हुई थी। छोटेलाल दिवाकर क्षेत्र में सपा के कद्दावर नेता के तौर पर जाने जाते थे।

विधानसभा के चुनाव में सपा ने छोटेलाल दिवाकर को चन्दौसी विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी घोषित किया था लेकिन समझौता में चन्दौसी विधान सभा क्षेत्र की सीट कांग्रेस को दे दिये जाने के कारण छोटेलाल दिवाकर को मैदान से हटना पड़ा था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...