Breaking News

रात भर दबिश देकर दर्जनों उपद्रवियों को गिया गिरफ्तार

लखनऊ। नागरिकता कानून के विरोध प्रदर्शन के दौरान बीते गुरुवार को लखनऊ में हिंसा करने वाले उपद्रवियों की धर-पकड. जारी है। मीडिया के फोटो व वीडिया के माध्यम से हिंसा करने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने का सिलसिला जारी है। शुक्रवार की रात भी राजधानी के कई इलाकों में पुलिस ने दबिश दे कर कई लोगों को गिरफ्तार किया है। ठाकुरगंज थाना पुलिस ने हिंसा फैलाने वाले 7 युवकों को गिरफ्तार किया है। जिनकी फोटो भी जारी की गयी है।
अयाज अली, मो. शोयब, अल्लू, सलमान, मो. अहमद, इमरान और रफत अली को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि यह सभी युवक गुरुवार को ठाकुरगंज इलाके में उपद्रव में शामिल थे। जानकारी के मुताबिक बीती पूरे लखनऊ में 50 से अधिक उपद्रवी गिरफ्तार किए गए हैं। पूर्व आईपीएस समेत 200 उपद्रवियों को अब तक लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
बता दें कि बीते गुरुवार को हसनगंज, ठाकुरगंज और हजरतगंज इलाकों में सैकड़ों उपद्रवियों की भीड़ ने जमकर तांडव मचाया था। कई पुलिस चैकियों, पुलिस व मीडियाकर्मियों की गाड़ियों व बसों में आग लगा दी थी। कई जगह पुलिस व सुरक्षा बलों पर जमकर पथराव किया गया था। जिसमें कई पुलिस कर्मियों व मीडियाकर्मियों को चोटें भी आईं। ठाकुरगंज इलाके में हिंसा के एक युवक की मौत भी चुकी है। सीएम योगी ने उपद्रवियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

टीएमयू में प्रेग्नेंट युवती की जटिल हार्ट सर्जरी

मुरादाबाद। प्रेग्नेंसी के दौरान हार्ट की सर्जरी करके तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी, मुरादाबाद के डॉक्टर्स ने ...