Breaking News

डॉ. परिहार एवं डॉ. योगेश विश्नोई को संवेदना ग्रुप द्वारा किया गया सम्मानित

औरैया। जिले के वरिष्ठ एवम विख्यात चिकित्सक डॉ. एस एस एस परिहार को IMA का अध्यक्ष एवम डॉ. योगेश विश्नोई को महामंत्री के रूप में चुना गया है। जिससे सभी ओर हर्ष एवम उल्लास का माहौल है। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन ने दोनों चिकित्सकों पर जो विश्वास जताया एवं यह महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी उसके लिए IMA भी बधाई की पात्र है।

गौरतलब है कि जहाँ एक ओर दोनों ही चिकित्सक अपने चिकित्सक धर्म का निष्ठा से पालन करते हैं साथ ही बहुत लंबे समय से सामाजिक कार्यों में भी सहभागिता करते रहते हैं। संवेदना ग्रुप के संस्थापक सक्षम सेंगर एवम अनुपम पोरवाल ने बताया कि दोनों ही चिकित्सक संवेदना परिवार के वरिष्ठ सदस्य हैं जिनका समाजसेवा के समस्त कार्यों में पूर्ण सहयोग रहता है।

संस्था सम्मानित सदस्यों को इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर गौरवान्वित महसूस कर रही है। संरक्षक संजीव गुप्ता एवम अखिलेश पोरवाल ने बताया कि डॉ. परिहार एवं डॉ. विश्नोई जी द्वारा मरीजों का उचित सहयोग तो किया ही जाता है साथ ही मरीजों के प्रति उनके उदार व्यवहार से आधी परेशानी स्वतः ही दूर हो जाती है।

संवेदना ग्रुप द्वारा इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए आज दोनों ही चिकित्सकों को संस्था द्वारा सम्मानित किया गया एवम मुँह मीठा कराकर स्मृति चिन्ह भी प्रदान किया गया। इस अवसर पर सक्षम सेंगर एडवोकेट, अनुपम पोरवाल, संजीव गुप्ता, अखिलेश पोरवाल, भानुप्रताप सिंह, नारायण पुरवार, नितिन गुप्ता, रामसजीवन गहोई, विजय गहोई, किशन गुप्ता, दिनेश गुप्ता, संतोष विश्नोई, बन्टू बरसाइयाँ, गुरुमीत सिंह कालरा, हरमिंदर सिंह कोहली, हरमिंदर सिंह सबरवाल आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...