Breaking News

1 फरवरी को आखिरी पड़ाव पर पहुंचेगा शो ‘निमकी मुखिया’, एक बार फिर दिखेगा नया ट्विस्ट

टीवी के बहुत ही बेहतरीन शो ‘निमकी मुखिया’ आपने देखा ही होगा जो इन दिनों निमकी विधायक के नाम से आ रहा है. ऐसे में अब यह शो भी अपने आखिरी पड़ाव पर पहुँचने वाला है. जी हाँ, इस शो का आखिरी एपिसोड 1 फरवरी को दिखाया जाएगा.

मिली जानकारी के मुताबिक शो में स्वीटी के पति अभिमन्यु राय का भूमिका निभाने वाले कलाकार मनीष गोयल ने इस समाचार की पुष्टि की हजी हाँ, उन्होंने हाल ही में कहा, ‘आज मैं बहुत दुखी हूं क्योंकि मैंने जब इस शो में भूमिका पाया था, तब मैं बहुत उत्साहित था. मेरे लिए यह बहुत ही अलग तरह की कहानी थी, जो एक अलग प्कर का चलन तय कर सकती थी. काश मैंने इस शो के साथ एक लंबी पारी खेली होती, लेकिन जो होने वाला होता है, वह होकर ही रहता है, व हर प्रातः काल एक नयी आरंभ लेकर आती है. इस खूबसूरत सी यात्रा के समाप्ति के मौका पर हम एक विदाई पार्टी करने वाले हैं.’

इसी के साथ इस शो में मुख्य किरदार निभाने वाली किरदार गुरंग ने इस शो को प्रारम्भ करने के साथ अपना उत्साह जाहिर करते हुए बोला कि, ”मैं खुश थी क्योंकि निमकी मुखिया धारावाहिक पूरा होने के बाद मुझे लगता था, कि ये भूमिका अगले तीन वर्ष तक तो वापस नहीं आएगा. लेकिन जब मुझे पता चला कि अब ‘निमकी विधायक’ बनने जा रहा तो, मैं बहुत खुश हुई. दूसरे सीजन के साथ आने की खुशी से ज्यादा नए सीजन में होने वाले बदलावों को लेकर मैं ज्यादा खुश हूं.” आप सभी को पता हो यह शो मुख्य रूप से महिला सशक्तिकरण पर आधिरत है व इस शो को लोग खूब पसंद भी करते हैं.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...