Breaking News

भीषण सड़क हादसों से दहला राजस्थान, 10 लोगों की मौत

राजस्थान में आज सुबह हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 लोगों की मौत हो चुकी है। बीकानेर में हुई भयानक सड़क दुर्घटना में तड़के सात लोगों की मौत हो गई। यह हादसा देशनोक क्षेत्र में हुआ जहां बस और जीप की भयानक टक्कर में सात लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और लगभग पांच लोग घायल हो गए।

जानकारी के अनुसार हादसे में मारे गए सात लोगों में से चार महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। बीकानेर पुलिस के अनुसार हादसे में मारे गए लोगों के शव मुर्दाघर में उनकी शिनाख्त के लिए रखा गया है। वहीं, घायलों को बीकानेर के पीबीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है। देशनोक के थाना प्रभारी अनूप सिंह ने बताया कि हादसे में मारे गए लोग जीप में ही सवार थे। जीप सवार लोग चुरू जिले के एक गांव के रहने वाले हैं और तीर्थ यात्रा पर बीकानेर जा रहे थे।

वहीं दूसरा हादसा राजस्थान के सीमांत बाड़मेर जिले में हुआ। पचपदरा थाना क्षेत्र में कार के ट्रक से टकराने एवं उसमें आग लग जाने से आज सुबह तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार ये लोग नाकोड़ा मंदिर दर्शन के बाद जोधपुर लौट रहे थे कि सुबह बालोतरा-पचपदरा रोड स्थित भांडियावास गांव के पास उनकी कार सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी की टकराने के बाद कार में आग लग गई। कार में सवार ये लोग फंस गये और झुलसकर दम तोड़ दिया।

ये लोग एक ही परिवार के बताये जा रहे है। घटना की सूचना पाकर पचपदरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की मदद से बड़ी मशक्कत के बाद शवों को बाहर निकला गया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...