Breaking News

ट्रकों की आमने सामने भिड़ंत में चालक की मौत

राही/रायबरेली। भदोखर थाना क्षेत्र के रायबरेली-प्रतापगढ़ मार्ग पर दो डीसीएम की आमने सामने भिड़ंत में एक चालक की मौत हो गई। शनिवार देर रात करहिया बाजार से लकड़ी लादकर आ रहे ट्रक व रायबरेली से नमक लाद कर जा रहे ट्रक की गदियानी चौराहे के पास आमने सामने भिड़ंत हो गई। जिसमे शिव शंकर (28) पुत्र रघुनाथ वर्मा निवासी मातादीन का पुरवा मजरे आगई थाना लालगंज प्रतापगढ़ की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा साथी रामकृष्ण पुत्र सीताराम निवासी भटनी थाना लालगंज गंभीर रूप से घायल हो गया।

दोनो की भिड़ंत मे घर जा रहे बाइक सवार कृष्ण कुमार पुत्र राधेश्याम निवासी शंकरगंज भी घायल हो गए। रात में टक्कर होते ही अपने अपने घरों में दुबके रजाई में सो रहे लोगों की नींदें टूट गई। देखते ही देखते सैकड़ों लोगों का भारी जमावड़ा लग गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आनन फानन गंभीर रूप से घायल को जिला अस्पताल पहुंचाया।

डीसीएम में फंसे चालक के शव को किसी तरह बड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालते हुए पुलिस ने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।भदोखर एसओ राम आशीष उपाध्याय ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

बड़ौत में विजय संकल्प रैली में पहुंचे जयंत और पत्नी चारू चौधरी, मंच से जमकर गरजे सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ और रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह के साथ ही चारू चौधरी आज ...