Breaking News

उत्तराखंड में भारी बारिश के चलते मौसम विभाग ने जारी किया येलो अलर्ट, 203 मार्ग और 10 स्टेट हाईवे बंद

मौसम विभाग ने 18 जुलाई से राज्य में  बारिश में तेजी आने का अनुमान लगाया है। नैनीताल, चंपावत, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जिलों में भारी बारिश हो सकती है। मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी किया है।

प्रदेश में भारी बारिश के दौरान छह जुलाई को बंद हुए उत्तरकाशी-टिहरी-घनसाली-तिलवाड़ा मोटर मार्ग के अभी एक माह तक खुलने के कोई आसार नहीं है। लोनिवि ने इस मार्ग के छह अगस्त तक खुलने के आसार जताए हैं।

मौसम निदेशक बिक्रम सिंह ने बताया कि 15, 16, 17 को बारिश को लेकर कोई अलर्ट नहीं है। लेकिन पर्वतीय क्षेत्रों के साथ देहरादून, टिहरी, पौड़ी, नैनीताल व चंपावत में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है।

 प्रदेश में  203 मार्ग और बंद हो गए।  बंद हुए राज्य स्तरीय मार्गों में ग्वालदम-नंदकेशरी मोटर मार्ग, गुप्तकाशी-कालीमठ-जाल-चौमासी मार्ग, कर्णप्रयाग नौटी पैठाणी मोटर मार्ग, मिनश अटल मोटर मार्ग और अल्मोड़ा अस्कोट बेरीनाग मोटर मार्ग सहित कुल 10 सड़कें बंद रहीं।18 से एक बार फिर बारिश में तेजी आने का अनुमान है।

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...