Breaking News

श्रीदेवी ने अपने करियर के दौरान कई सारी गलतियां की जिसकी वजह से उसको उठाना पड़ा ये नुकसान

बॉलीवुड दुनिया में जबरदस्त नाम श्रीदेवी ने भी कमाया है आपको बता दें कि श्रीदेवी ने अपने करियर के दौरान कई सारी गलतियां की जिसकी वजह से उसको नुकसान उठाना पड़ा है ,आज हम आपको इनके बारे में बताने वाले हैं।

श्रीदेवी की बात करें तो इसको हॉलीवुड के फेमस निर्माता स्टीवन स्पीलबर्ग ने हॉलीवुड फिल्म जुरासिक पार्क में एक विशेष रोल दिया था लेकिन श्रीदेवी ने हॉलीवुड जाने से इंकार कर दिया था इनको बॉलीवुड की रंगीन दुनिया पसंद थी।

बाजीगर में सबसे बड़ा किरदार करने का मौका श्रीदेवी मिला था लेकिन उसने यह फिल्म करने से मना कर दिया था, आपको बता दें कि यह फिल्म सुपरहिट रही थी फिर ये किरदार काजोल और शिल्पा शेट्टी को दिए गए थे जो काफी जबरदस्त मशहूर हुयी थी।

श्रीदेवी ने उसके बाद शाहरुख खान की डर फिल्म का ठुकरा दिया , इस फिल्म में फिर जूही चावला को मौका मिला और इसने बवाल मचा दिया था।

श्रीदेवी ने अमिताभ बच्चन के साथ काम करने का ऑफर ठुकरा दिया नहीं तो मोहब्बतें फिल्म में इनको काम करने का मौका मिला था, यह फिल्म काफी सुपरहिट जिसको हाथ से गंवाना उनके लिए नुकसानदायक रहा था।

श्रीदेवी अपने देवर अनिल कपूर के साथ काम करने से मना कर दिया था ,इसने बेटा फिल्म में बिना कोई वजह के ही फिल्म को ठुकरा दिया था जो यह गलती थी।

About News Room lko

Check Also

प्रोड्यूसर सिद्धार्थ रॉय कपूर और प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ़ इंडिया के प्रेसिडेंट शिबाशीष सरकार ने ओटीटी एडिशन के साथ “टॉयफ़ा 2023” को किया रीलॉन्च

मुंबई। मिस्टर शिवाकुमार सुंदरम (सीईओ- पब्लिशिंग) और बेनेट, कोलमैन एंड कंपनी लिमिटेड के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर, ...