Breaking News

न्यूजीलैंड के बीच दूसरे मुकाबले के दौरान सूर्या ने किया …दिल जीत लेगा…देखिए

सूर्यकुमार यादव जितने धाकड़ बल्लेबाज हैं, उतने ही बेहतर इंसान भी हैं। भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए दूसरे मुकाबले के दौरान सूर्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सूर्यकुमार यादव ग्राउंड स्टाफ की मदद करते दिख रहे हैं।

दरअसल बारिश के बाद ग्राउंड स्टाफ मैदान को सुखाने के लिए काम कर रहे थे तभी सूर्या भी उनकी मदद करते दिखे। सूर्या ने एक ग्राउंडमैन की गाड़ी में सवार होकर पूरे मैदान का निरीक्षण किया। इस दौरान ग्राउंडमैन से उनके काम को समझने की कोशिश की और काफी बातचीत करते हुए उन्हें काफी सपोर्ट किया।

न्यूजीलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल ट्विवटर अकाउंट पर #सूर्यकुमार यादव का यह वीडियो शेयर किया गया है। ब्लैककैप्स ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल में इस वीडियो को साझा करते हुए लिखा कि ‘@seddomparknz के ग्राउंड स्टाफ को @suryakumaryadav से सहायता मिलती मिलती हुई 🏏 #NZvIND’।

आपको बात दें कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा वनडे बारिश की वजह से बीच में ही रद्द हो गया है। यह मुकाबला हेमिल्टन में खेला जा रहा था। न्यूजीलैंड ने इस मुकाबले में टॉस जीतकर पहले फील्डिंग चुनी थी, लेकिन बारिश के चलते खेल पूरा नहीं हो सका। शुभमन गिल (42 गेंद पर 45 रन) और सूर्यकुमार यादव (25 गेंद पर 34 रन) नाबाद रहे। कप्तान शिखर धवन 10 गेंद पर 3 रन बनाकर मैट हैनरी की गेंद पर आउट हो गए थे।

About News Room lko

Check Also

खेलकूद प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में आरुषि रहीं अव्वल, रस्साकस्सी में रेड हाउस ने मारी बाजी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया के संजोस अकादमी में वार्षिक खेलकूद एवं ...