Breaking News

बिधूना में खड़ी डीसीएम से टकराया ई-रिक्शा, सब्जी व्यापारी की मौत

• ऐरवा रोड़ पर बृजराज गेस्टहाउस के पास हुई घटना

औरैया/बिधूना। कोतवाली क्षेत्र के एरवाकटरा रोड़ पर मंगलवार की सुबह तड़के एक ई-रिक्शा खड़ी डीसीएम से टकरा गया। जिससे उसमें सवार सब्जी व्यापारी की मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। सब्जी व्यापारी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है।

बिधूना

जानकारी के अनुसार थाना एरवाकटरा क्षेत्र के एरवा कुइली निवासी मोहम्म्द जाकिर पुत्र बाबू खां मंगलवार की सुबह तड़के ई-रिक्शा पर सवार होकर कस्बा बिधूना में सब्जी लेने आ रहा था।

👉अतीक पर आज क्‍या आएगा फैसला? अदालत पर टिकीं सभी की निगाहें

उसका ई-रिक्शा बिधूना एरवाकटरा मार्ग पर बृजराज गेस्ट हाउस व भटौली के बीच पास पहुंचा था कि तभी वहां पर पहले से खड़ी डीसीएम से भिड़ गया। जिससे उप पर सवार बैठा सब्जी व्यापारी मोहम्मद जाकिर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ई-रिक्शा चालक मौके से भाग गया।

बिधूना

घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। जिन्होंने इसकी सूचना एरवाकटरा पुलिस को दी। जिसके पुलिस व परिजन गंभीर घायल जाकिर को लेकर सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना पहुंचे जहां पर डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया।

👉महंगाई की मार झेल रहा जर्मनी, हवाई यात्रा हुई ठप, करीब 30,000 कर्मचारियों ने शुरू की हड़ताल

इसके बाद कुछ देर तक घटना क्षेत्र को लेकर थाना बिधूना या एरवाकटरा के बीच पेंच फंसा रह। घटना स्थल का निरीक्षण करने के बाद बिधूना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बिधूना

मृतक के भाई निजामुद्दीन ने बताया कि उनका भाई जाकिर आज तड़के सुबह करीब 3ः45 घर से सब्जी लेने के लिए ई-रिक्शा से बिधूना के लिए निकला था। रास्ते में ई-रिक्शा की डीसीएम से भिडंत हो गयी।

👉रमजान पर मक्का जा रही बस में लगी आग, 20 लोगों की हुई मौत

बताया वह लोग भाई को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया कि मृतक के चार बच्चे हैं जिसमें तीन पुत्र व एक पुत्री है। बताया कि मृतक सब्जी का व्यापार करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

यह भारतीय कला का आत्मसम्मान विहीन दौर है- अशोक भौमिक

लखनऊ। जन संस्कृति मंच की ओर से लेखक और पत्रकार अनिल सिन्हा के स्मृति दिवस ...