Breaking News

Miss Universe 2019: जानिए लखनऊ की उस वर्तिका सिंह को जिन्होंने दुनिया की 90 सुंदरियों को दी जबरदस्त टक्करc

मिस यूनिवर्स 2019 का खिताब साउथ अफ्रीका की ने जीता है. इस प्रतियोगिता में हिंदुस्तान की वर्तिका सिंह ने दावेदारी की थी. लखनऊ की रहने वाली वर्तिका टॉप-10 में अपना स्थान बनाने में असफल रहीं. अमेरिका के अटलांटा में हुए इस प्रतियोगिता में वर्तिका सिंह देसी अवतार में रैंप पर उतरीं और उन्होंने इस अटायर से लोगों का दिल जीत लिया. हालांकि जीत की रेस में पीछे रह गई हैं.

वर्तिका सिंह ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता के एक राउंड में लाल रंग का भारतीय परिधान पहना था. उनका ये लुक सबका दिल जीतने में कामयाब रही. इसी के चलते वर्तिका कॉस्टूम राउंड में अपनी जगह बनाने में कामयाब रहीं. इस राउंड के बाद स्विमसूट राउंड के लिए जब टॉप 10प्रतिभागियों की घोषणा की गई उसमें वर्तिका का नाम शामिल नहीं था. इसी के चलते वर्तिका भारत मिस यूनिवर्स 2019 की रेस से बाहर हो गई.

बताते चलें कि लखनऊ की रहने वाली वर्तिका सिंह मिस डीवा 2019 भी रह चुकी हैं. उन्होंने अपनी पढ़ाई लखनऊ से की हैं. वहीं वर्ष 2014 में भी वर्तिका ने मिस डीवा 2014 में हिस्सा लिया था. लेकिन वो सातवें स्थान पर थी. हालांकि उन्होंने भारत में कई इस तरह के प्रतियोगिता में हिस्सा लिया है. वहीं इसके साथ ही वर्तिका ने कई अवेयरनेस मुहिम में सरकार के साथ काम किया है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शादीशुदा प्रेमिका के साथ बिस्तर में था प्रेमी, सास ने देख लिया तो मार डाला; गिरफ्तार

एटा:  उत्तर प्रदेश के एटा में महिला ने प्रेमी संग मिलकर सास की गला दबाकर ...