Breaking News

गेम खेलिए और जमकर कमाइए रुपये

अगर आपसे कोई कहे कि आप घर बैठे आसानी से लाखों रुपये कमा सकते हैं तो शायद आपको यह मजाक लगेगा,लेकिन ऐसा संभव हो सकता है। इंटरनेट के इस दौर में आप घर बैठै वीडियो देखकर और गेम खेलकर कुछ गिनीचुनी वेबसाइट्स के जरिए आसानी से लाखों रुपये महीने कमा सकते हैं।

सर्वे बोड्स:

यह वेबसाइट प्रोफाइल बनाने और पहली बार साइन अप करने के लिए 3 पाउंड रिवार्ड का भुगतान करती है। यह सर्वे बेस पर पेमेंट करती है। एक सर्वे पूरा करने में करीब 10 मिनट का समय लगता है और लगातार 3 सर्वे गलत होने पर करार खत्म हो जाता है।

टोलुना:

यह वेबसाइट दूसरी कंपनियों के प्रोडक्ट, सर्विस आदि के बारे में लोगों की राय जानती है। जिसके बदले वेबसाइट रिवार्ड फ्री प्रोडक्ट,अमेजन बाउचर्स और प्राइज ड्रा आदि देती है। लगभग 15 मिनट के इस पूरे काम में 1250 रुपये तक कमाए जा सकते हैं।

यूगव:

यह वेबासाइट भी सर्वे के लिए रुपये देती है। इस वेबसाइट पर पॉलिटिक्स, पब्लिक अफेयर्स और कमर्शियल प्रोडक्ट से जुड़े मुद्दों पर सर्वे कराए जाते हैं।

स्वैगबक्स:

Loading...

इस वेबसाइट पर वीडियो गेम खेलने और देखने के साथ ही सर्वे के जरिए आसानी से अच्‍छा पैसा कमाया जा सकता है। वीडियो देखने और वीडियो गेम खेलकर 400 से लेकर 600 रुपये प्रति घंटे कमाए जा सकते हैं।

पर्क:

इस वेबसाइट के कई सारे ऐप हैं। पॉपुलर पर्क टीवी के फैंस ज्‍यादा है। यह वेबासाइट आपको घर पर टीवी देखने के बदले भुगतान करती है।

यूजर टेस्टिंग:

इस वेबसाइट पर साइन इन करने और वीडियो देखने के बाद ईमेल पर नोटिफिकेशन आने लगती है। जिसके बाद आपको मिलने वाले टास्‍क को उनकी वेबसाइट पर ही पूरा करना होता हैं, प्रति टास्‍क 670-1000 रुपये मिलते है।

बेस्टमार्क: 

इस वेबसाइट पर लोकेशन के हिसाब कम या ज्यादा का भुगतान होता है। इसमें अलग-अलग जगह पर शॉपिंग करके एक्सपीरियंस शेयर करना होता है। वेबसाइट पर कार की मेंटनेंस कराने के बाद उसके रिव्यू का भी यह आपको रुपये देती है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

माइग्रेन की बीमारी को दूर करने के लिए करे ये घरेलू उपाय

हमारी जिंदगी में कई बार ऐसे मौके आते हैं जब हम घिसे-पिटे या ऐसे सवाल ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *