Breaking News

पात्रा चॉल घोटाले में आज ईडी की टीम पहुंची संजय राउत के घर, हिरासत में लिए जा सकते हैं नेता

शिवसेना नेता संजय राउत के घर पर करीब चार घंटे से ईडी की टीम मौजूद है। ईडी के अधिकारी आज सुबह-सुबह उनके आवास पर पहुंचे थे। इस बीच संजय राउत घर से बाहर झांकते नजर आए।इस घोटाले में ED ने प्रिवेन्शन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट (PMLA) के तहत केस दर्ज किया है.

प्रवर्तन निदेशालय (ED) की एक के बाद एक ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है. अब जांच एजेंसी की टीम शिवसेना से राज्यसभा सांसद संजय राउत के मुंबई के भांडुप स्थित घर पहुंची है. उन्हें पूछताछ के लिए ईडी दफ्तर ले जाया जा सकता है. राउत 1034 करोड़ रुपये के पात्रा चॉल घोटाले में जांच के दायरे में हैं.

बीजेपी नेता राउत की गिरफ्तारी की संभावना जता रहे हैं। उनका कहना है कि उन्हें भी नवाब मलिक के बगल में रहने के लिए जेल जाना होगा।इससे पहले राउत को 20 और 27 जुलाई को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

राउत ईडी दफ्तर नहीं पहुंचे उन्होंने अपने वकील के जरिए ये संदेश पहुंचाया था कि वे 7 अगस्त तक ही पूछताछ के लिए आ सकते हैं.इस मामले में अप्रैल में ED ने संजय राउत की पत्नी वर्षा राउत और उनके करीबियों की 11.15 करोड़ रुपये से ज्यादा की संपत्ति अटैच की थी.

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने कहा कि मैंने संजय राउत की लूट और माफिया के सबूत दिए थे। महाविकास अघाड़ी क सरकार उन्हें बचाने की कोशिश कर रही थी। प्रदेश की जनता को लूटने वाले संजय राउत का आज हिसाब होगा.

About News Room lko

Check Also

स्वतंत्रता आन्दोलन में क्रातिकारियों का सशत्र विद्रोह

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें आजादी के अमृत महोत्सव के दौरान ये याद ...