Breaking News

ईडन गार्डन्स ने बढ़ाई BCCI की टेंशन, वर्ल्ड कप मैच शुरू होने से पहले गिरी दीवार

कोलकाता के लोकप्रिय ईडन गार्डन स्टेडियम में 28 अक्टूबर को वर्ल्ड कप का 28वां मैच बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच में खेला जाएगा. इस मैच से पहले क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल और बीसीसीआई के लिए एक बड़ी चिंता सामने आ गई. दरअसल, गुरुवार को ईडन गार्डन्स स्टेडियम की बाहरी दीवार का एक हिस्सा गिर गया.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह दीवार अर्थमूविंग मशीन के टकराने से ढह गई. यह घटना तब हुई है, जब ईडन गार्डन्स पर इस वर्ल्ड कर का पहला मैच शुरू होने में सिर्फ 2 दिन का वक्त बचा है. आपको बता दें कि कोलकाता के इस ऐतिहासिक मैदान पर वर्ल्ड कप 2023 के पांच मैच खेले जाने हैं.

कोलकाता के ईडन गार्डन्स की दीवार गिरी

क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल के अधिकारियों के अनुसार, यह घटना अर्थमूविंग मशीन के टकराने से हुई है. दीवार का जो हिस्सा गिरा वह स्टेडियम के लाइटिंग टावरों में से एक के करीब है और गेट 3 और 4 के बीच स्थित है. टीओआई की एक रिपोर्ट के मुताबिक मैदान के क्षतिग्रस्त हिस्से को जल्द से जल्द ठीक करने की कोशिशें जारी हैं.इस महीने यानी अक्टूबर में बांग्लादेश टीम को कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर दो मैच खेलने हैं. पहला मैच 28 अक्टूबर बांग्लादेश और नीदरलैंड्स के बीच में खेला जाएगा. वहीं, 31 अक्टूबर को दूसरा मैच बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच में खेला

जाएगा.उसके बाद 5 नवंबर को कोलकाता के इसी मैदान पर भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा, जो एक बेहद शानदार मैच होने की उम्मीद है. इस मैदान पर चौथा वर्ल्ड कप मैच 11 नवंबर को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच में खेला जाएगा. वहीं, कोलकाता के ईडन गार्डन्स पर इस वर्ल्ड कप का पांचवा मैच 16 नवंबर को खेला जाएगा, जो कि वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल मैच होगा.

About News Desk (P)

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...