Breaking News

डार्क स्किन के लिए भी फाउंडेशन के चुनाव में होती है दिक्कत तो जरुर आजमाए ये ट्रिक्स

फाउंडेशन लगाने से स्किन साफ और स्मूथ दिखने लगती है और स्किन का ग्लो भी बढ़ जाता है, पर क्या आपको पता है कि आपको फाउंडेशन का फायदा तभी मिल सकता है जब आप अपनी स्किन टोन के अनुसार फाऊंडेशन शेड का इस्तेमाल करें। गोरी स्किन के अलावा डार्क स्किन के लिए भी फाउंडेशन का चुनाव करने में दिक्कत होती है। आजकल मार्केट में कई तरह के फाउंडेशन आसानी से मिल जाते हैं।

फाऊंडेशन के फायदे:

# अगर आपकी स्किन डार्क है तो आपके लिए ब्लैक ओपन फाऊंडेशन स्टिक का इस्तेमाल फायदेमंद रहेगा। यह फाउंडेशन डार्क स्किन टोन पर बहुत सूट करता है।

# फैशन ऑयल फ्री परफेक्ट फिनिश फाऊंडेशन स्मूथ और वेलवेट फिनिश के लिए अच्छा होता है। डार्क स्किन वाली लड़किया इस फाउंडेशन का इस्तेमाल कर सकती हैं।

# डार्क स्किन वाली लड़कियां बॉबी ब्राउन स्टिक फाउंडेशन का भी इस्तेमाल कर सकती हैं।

# मेकअप फॉर अल्ट्रा एचडी फाउंडेशन डार्क स्किन पर बहुत सूट करता है। प्रोफेशनल मेकअप बेस पाने के लिए यह फाउंडेशन बेस्ट होता है।फाउंडेशन लगाने से स्किन साफ और स्मूथ दिखने लगती है और स्किन का ग्लो भी बढ़ जाता है, पर क्या आपको पता है कि आपको फाउंडेशन का फायदा तभी मिल सकता है जब आप अपनी स्किन टोन के अनुसार फाऊंडेशन शेड का इस्तेमाल करें। गोरी स्किन के अलावा डार्क स्किन के लिए भी फाउंडेशन का चुनाव करने में दिक्कत होती है। आजकल मार्केट में कई तरह के फाउंडेशन आसानी से मिल जाते हैं।

फाऊंडेशन के फायदे:

# मेकअप फॉर अल्ट्रा एचडी फाउंडेशन डार्क स्किन पर बहुत सूट करता है। प्रोफेशनल मेकअप बेस पाने के लिए यह फाउंडेशन बेस्ट होता है।

About News Room lko

Check Also

नवमी की पूजा में पहनकर बैठें ऐसी साड़ी, सादगी भरा दिखेगा लुक

चैत्र नवरात्रि का इंतजार लोग सालभर बड़ी ही बेसब्री केे साथ करते हैं। नवरात्रि के ...