Breaking News

बकाया बिल वसूल करने गयी विद्युत विभाग व राजस्व की टीम पर ईट-पत्थर से किया हमला, दो अमीन हुए घायल

• राजस्व संग्रह अमीन की तहरीर पर पति-पत्नी व लड़की के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

औरैया/बिधूना। नगर के मोहल्ला नवीन बस्ती (भरथना रोड) निवासी एक व्यक्ति की बिजली बिल बकाया होने पर आरसी कटी थी। रविवार को विद्युत विभाग के जेई एवं राजस्व संग्रह अमीनों की टीम वसूली करने गयी। जहां पर बकायेदार एवं उसकी पत्नी व लड़की ने छत पर चढ़कर टीम को गाली-गलौज करते हुए उस पर ईट व पत्थर से हमला कर दिया। जिससे दो अमीनों घायल हो गये। पुलिस ने राजस्व संग्रह अमीन की तहरीर पर महिला समेत तीन लोगों खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया हैं।

विद्युत विभाग व राजस्व की टीम पर ईट-पत्थर से किया हमला

जानकारी के अनुसार नगर के मोहल्ला नवीन बस्ती (भरथना रोड़) पैट्रोल पम्प के पीछे निवासी गुलाब सिंह पुत्र सोनेलाल पर विद्युत बिल बकाया होने पर 180343 रूपया का आरसी कटी हुई हैं। रविवार को शाम लगभग 04 बजे संग्रह अमीन अनूप बाजपेई, शिवेन्द्र सिंह, रामपाल व रामपाल दोहरे एवं विद्युत विभाग के जेई रवि कुमार, लाइनमैन गोरेलाल शाक्य, विजय कुमार, गुडडू कुशवाह व अमित कुमार आदि के साथ बकाया धनराशि को वसूल करने के लिए गुलाब सिंह के मकान पर पहुंचे।

👉TS Central Library Chandigarh…बेगम इक़बाल बानो फाउंडेशन द्वारा त्रिभाषीय कवि सम्मेलन का हुआ आयोजन

टीम के मकान पर पहुंचते ही बकायेदार गुलाब सिंह, उनकी पत्नी कीर्ति देवी व एक लड़की मकान का दरवाजा बंद कर छत पर चढ़ गये।

विद्युत विभाग व राजस्व की टीम पर ईट-पत्थर से किया हमला

जिस पर अमीन ने विद्युत बिल की आरसी कटी होने और बकाया धनराशि जमा करने की बात कही। तो तीनों सरकारी काम में बाधा उत्पन्न करते हुए टीम के साथ गाली-गलौज करने लगे। साथ ही छत से ईट-पत्थर फेंककर टीम पर हमला बोल दिया। जिससे टीम ने मौके से भाग कर जान बचाई। ईंट-पत्थर के हमले से अमीन राम पाल सिंह व शिवेंद्र सिंह के चोटें आई है।

👉बूथ दिवस के साथ शुरू हुआ पोलियो प्रतिरक्षण अभियान

जिसके बाद टीम को कोतवाली पहुंचकर पुलिस से हमले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने हमला में घायल हुए अमीनों रामपाल सिंह व शिवेंद्र सिंह को इलाज के सीएचसी बिधूना में भर्ती कराया। साथ ही नगर के अमीन अनूप बाजपेई की तहरीर पर उक्त लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

विद्युत विभाग व राजस्व की टीम पर ईट-पत्थर से किया हमला

वहीं कोतवाली प्रभारी ललित कुमार ने बताया कि संग्रह अमीन व विद्युत विभाग की टीम वसूली के लिए गई थी। जिस पर बकायेदार द्वारा परिवार सहित टीम पर हमला करने का मामला सामने आया है। अमीन की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर उचित कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

पत्नी के आत्महत्या करने के बाद पति का शव रेल पटरी पर मिला; खौफनाक कदम उठाने की वजह साफ नहीं

ललितपुर:  ललितपुर शहर के मोहल्ला शिवधाम कालोनी निवासी स्वाति (24) पत्नी सोनू शुक्रवार की देर ...