Breaking News

इमामी एग्रोटेक ने मुख्य विपणन और रणनीति अधिकारी के रूप में देवव्रत मुखर्जी की नियुक्ति की

इमामी एग्रोटेक लिमिटेड (ईएएल) जो विविध व्यापार समूह इमामी समूह का एक हिस्सा है, खाद्य तेल क्षेत्र में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में उभरा है। 20,000 करोड़ का राजस्व जिसमें B2B बिक्री के अलावा ब्रांडेड सेगमेंट का पर्याप्त योगदान है। ईएएल ने हाल ही में मसाले और सोया नगेट बाजारों में प्रवेश किया है। अपनी विकास रणनीति के एक हिस्से के रूप में, इमामी एग्रोटेक लिमिटेड (ईएएल) ने आज देवव्रत मुखर्जी को अपना मुख्य विपणन और रणनीति अधिकारी नियुक्त करने की घोषणा की।

सामान्य प्रबंधन, विपणन और बिक्री संचालन, व्यापार रणनीति और नवाचार में 28 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ देवव्रत मुखर्जी इमामी एग्रोटेक में शामिल होने से पहले यूबी समूह में सीएमओ के रूप में कार्यरत थे और स्थानीय और विविध सेट के प्रबंधन के लिए जिम्मेदार थे। किंगफिशर, अल्ट्रा, हेनेकेन और एमस्टेल जैसे वैश्विक ब्रांड।

अपने व्यापक अनुभव के साथ देवव्रत, खाद्य तेल, मसाले, सोया चंक्स और बेकरी में कंपनी के विपणन कार्यों का नेतृत्व करेंगे। वह भारत में अग्रणी ब्रांडेड खाद्य निर्माताओं में से एक के रूप में इमामी एग्रोटेक के भविष्य के रोडमैप के लिए नवाचार रणनीति का भी नेतृत्व करेंगे। यूनिलीवर के साथ अपना करियर शुरू करने के बाद, देवव्रत 1998 में मुंबई में फ्रैंचाइज़ मैनेजर के रूप में कोका-कोला में शामिल हो गए।

देवव्रत की नियुक्ति पर बोलते हुए सुधाकर देसाई, सीईओ-इमामी एग्रोटेक ने कहा, हम ईएएल में देवव्रत (देबू) का स्वागत करते हुए बहुत खुश हैं। देबू के समृद्ध उद्योग अनुभव, ज्ञान और ऊर्जा से कंपनी की ब्रांड निर्माण पहल और विकास रणनीति को प्रोत्साहन मिलने की उम्मीद है। नेतृत्व टीम में उनके शामिल होने से हमें संगठनात्मक विस्तार के नए रास्ते हासिल करने में मदद मिलेगी और हमारी कंपनी को संबंधित बाजारों में अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में मदद मिलेगी।

About Samar Saleel

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...