Breaking News

पूर्व सैनिकों ने आयोजित किया नवनिर्वाचित चेयरमैन का सम्मान समारोह, नगर की प्रमुख समस्याओं पर की चर्चा

औरैया। बिधूना नगर के पूर्व सैनिकों ने गेस्ट हाउस में एकत्रित होकर नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष का माल्यार्पण कर स्वागत किया। चेयरमैन ने भूतपूर्व सैनिकों की नगर पंचायत से संबंधित समस्याओं का समाधान कराने का आश्वासन दिया और कहा कि आप कार्यालय में पूरे अधिकार से आये।

पूर्व सैनिकों ने आयोजित किया नवनिर्वाचित चेयरमैन का सम्मान समारोह

रविवार को कस्बा बिधूना में दिबियापुर पुर रोड पर स्थित जेटी मैरिज गार्डन में एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ, जिससे कस्बे भर से लगभग आधा सैकड़ा पूर्व सैनिक एकत्र हुए और उन्होंने ने नवनिर्वाचित नगर पंचायत अध्यक्ष आदर्श कुमार मिश्रा का माला पहना कर स्वागत किया।

पूर्व सैनिकों ने आयोजित किया नवनिर्वाचित चेयरमैन का सम्मान समारोह

कार्यक्रम के अध्यक्षता कर रहे कैप्टन रमेश सिंह चौहान व जल सिंह भदौरिया ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को शॉल उड़ा कर सम्मानित किया। उपस्थित पूर्व सैनिकों ने अपने अपने वार्डो की मुख्य समस्याओं पर चर्चा की। अध्यक्ष आदर्श मिश्रा ने कहा कि सैनिकों के सम्मान के लिये हर वक्त तैयार हैं। नगर पंचायत में विकास के लिए बिना किसी द्वेष भावना के हर संभव कार्य किया जाएगा।

पूर्व सैनिकों ने आयोजित किया नवनिर्वाचित चेयरमैन का सम्मान समारोह

आप लोगो की नगर से संबंधित कोई भी समस्या हो मैं उनके समाधान हेतु आपको विश्वास दिलाता हूं की जल्द निस्तारण किया जाएगा। आप सभी सैनिकों की वजह से ही हमारे देश की सीमाएं सुरक्षित हैं आप के त्याग और बलिदान को कभी नही भुलाया जा सकेगा। समूचे नगर की जनता का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आप सभी ने जो जिम्मेदारी दी है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा।

👉उत्तराखंड : बैंक में तैनात बैंककर्मी ने ग्राहकों को लगाया लाखों रुपयों का चूना, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस दौरान नरेंद्र सिंह, इन्द्रपाल सिंह, रविन्द्र कुमार मिश्रा, फौरन सिंह पाल, जसराम सिंह, राकेश कुमार, अरूण शुक्ला, नारायण सिंह, राजकुमार दुबे, धीरेन्द्र जादौन, प्रबल प्रताप सिंह, अशोक कुमार, राजेन्द्र सिंह परमार, तारा सिंह यादव, दिनेश अवस्थी सहित लगभग आधा सैकड़ा भूतपूर्व सैनिक मौजूद रहे।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...