Breaking News

साई मंदिर में लगा नेत्र जांच शिविर, 357 मरीजों की हुई जांच, 62 लोगों के मोतियाबिंद ऑपरेशन

अलीगढ़:  अलीगढ़ में सारसौल स्थित सिद्ध पीठ मंदिर श्री साई बाबा के 24वें स्थापना दिवस पर 15 सितंबर को नेत्र जांच शिविर लगा। शिविर में डॉ नीलेश मित्तल, डॉ अमृता सिंह ने मरीजों की जांच की।

मंदिर समिति के संस्थापक अध्यक्ष धर्मप्रकाश अग्रवाल और सचिव राजकुमार गुप्ता ने बताया है कि मंदिर के स्थापना दिवस पर जीके अग्रवाल मस्कट की पुण्य स्मृति में निःशुल्क नेत्र परीक्षण और मोतियाबिंद ऑपरेशन रजिस्ट्रेशन कैंप आयोजित किया गया। शिविर का शुभारंभ राकेश अग्रवाल ने किया। आचार्य रमेश अवस्थी ने पूजन करवाया।

प्रवक्ता पंकज धीरज ने बताया कि शिविर में 357 मरीजों का नेत्र और दंत परीक्षण किया गया। जिसमें 62 मरीजों को निःशुल्क मोतियाबिंद ऑपरेशन के लिए चयन किया गया । कार्यवाहक अध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल और सचिव प्रदीप अग्रवाल ने बताया कि नेत्र जांच शिविर में चश्मों के लिए चयनित मरीजों को 19 सितंबर को निःशुल्क चश्मे वितरित किए जायेंगे।

इस दौरान राजा राजानी, विष्णु कुमार बंटी, राकेश बत्रा, रमेश अग्रवाल, अशोक भंबानी, ओमेंद्र माहेश्वरी, रमन गोयल, प्रेमकांत माहेश्वरी, अनिरुद्ध अग्रवाल अन्नू, गिर्राज शर्मा, हरे कृष्ण मुरारी, बी के टंटेला, रोहित कोचर आदि मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...