Breaking News

सफाई कर्मियों के साथ मारपीट, परिजनों ने कोतवाली में किया हंगामा, चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

जालौन:जालौन जिले के कालपी में सफाई कर रहे युवकों के साथ कुछ लोगों ने अभद्रता कर दी। जब उन्होंने विरोध किया तो आरोपियों ने मारपीट कर दी। जिससे एक व्यक्ति को गंभीर चोंट आईं। जानकारी पर दर्जनों लोग कोतवाली पहुंच गए और कार्रवाई की मांग करहंगामा करने लगे। पुलिस ने लोगों को समझाकर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोतवाली क्षेत्र के कागजीपुरा निवासी अरुण वाल्मीकि ने कोतवाली पुलिस को तहरीर दी।

बताया कि वह नगर पालिका में संविदा सफाई कर्मी के पद पर तैनात है। शनिवार को उसकी ड्यूटी बटाऊलाल मंदिर के पास थी, उसके साथ सुमित, राजा व अजय काम कर रहे थे। आरोप लगाया कि तभी मोहल्ला अदलसराय निवासी रामजी, टर्रे, सर्वेश, हरिसिंह व मोहल्ला हैदरीपुरा निवासी मूलचंद प्रजापति आकर गालीगलौज करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उक्त लोग घर से लाठी-डंडे ले आए और मारपीट करने लगे। जब उसके साथियों ने उसे बचाने की कोशिश की तो उनसे भी मारपीट की।

इससे उसको व साथियों को गंभीर चोटें आईं। इसके बाद आरोपी जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। जानकारी पर पहुंचे पीड़ित के परिजनों ने कोतवाली में हंगामा करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। कोतवाल नागेंद्र पाठक ने परिजनों को समझाकर चारों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्जकर ली। कोतवाल नागेंद्र पाठक ने बताया कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जल्द ही सभी पकड़े जाएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

अखिलेश यादव से मिली अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता, बोली- एफआईआर वापस लेने का बनाया जा रहा दबाव

लखनऊ। अयोध्या की गैंगरेप पीड़िता ने सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से मुलाकात की और उन्हें ...