Breaking News

फैंस ने बनवाया इन साउथ एक्ट्रेसेस का मंदिर, रोज मूर्ति पर चढ़ाते दूध

फैंस अपने प्यार का इजहार करने के लिए अलग-अलग तरीके ढूंढते रहते हैं। कोई टैटू बनवाता है तो कोई अपने सुपरस्टार की फिल्म को हिट कराने के लिए पूरा सिनेमाहॉल बुक करा लेता है। लेकिन, साउथ में फैंस अपनी दीवानगी का उदाहरण पेश करने के लिए अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस का मंदिर बनवा देते हैं।

जी हां, साउथ की ऐसी पांच एक्ट्रेस हैं जिनके फैंस ने अपने अपार प्यार को दिखाने के लिए उनका मंदिर बनवाया है। आइए जानते हैं इन एक्ट्रेसेस के बारे में।

हंसिका मोटवानी
हंसिका मोटवानी लम्बे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रही हैं। जब उन्होंने फिल्म ‘पडिकाथवन’ से कॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब लोग उनकी तुलना खुशबू से करने लगे थे। उस समय उनके समर्थकों ने इरादा मदुरै में उनका एक मंदिर भी बना दिया था।

नयनतारा
साउथ की लेडी सुपरस्टार कही जाने वाली नयनतारा को भी देवी की तरह पूजा जाता है। साल 2014 में उनके फैंस ने उनके नाम का मंदिर बनवाने का निर्णय लिया था। हालांकि, अभिनेत्री ने इससे साफ मना कर दिया जिसके बाद कार्य को आगे नहीं बढ़ाया गया।

सामंथा रुथ प्रभु
सामंथा रुथ प्रभु के फैन संदीप ने उनके सम्मान में एक मंदिर बनवाया है। यह मंदिर आंध्र प्रदेश के अलापाडु गांव, बापटला में स्थित है।

खुशबू
1988 में आई तमिल फिल्म ‘धर्मथिन थलाइवन’ से करियर की शुरुआत करने के बाद खुशबू ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया। धीरे-धीरे वह सफलता की सीढ़िया चढ़ते गईं और फैंस का प्यार बढ़ते गया। एक समय ऐसा आया जब फैंस ने उनके नाम पर एक मंदिर बनवा दिया। हालांकि, यह मंदिर ज्यादा दिनों तक टिक नहीं पाया। उन्होंने शादी के बाद कुछ ऐसे विवादास्पद बयान दिए कि उनके फैंस ने ही उनका मंदिर तोड़ दिया।

नमिता
साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस नमिता के सम्मान में भी मंदिर बनवाया गया था। तमिल, तेलुगू और कन्नड़ समेत कई भाषाओं की फिल्मों में काम करने वाली नमिता जब साल 2008 में अपने करियर के पीक पर थीं तक उनके एक भक्त ने तमिलनाडु में उनके लिए मंदिर बनवाया था।

निधि अग्रवाल
निधि अग्रवाल कमाल की एक्ट्रेस हैं। सिर्फ दो फिल्में करने के बाद ही साल 2021 में उनके सम्मान में मंदिर बनवा दिया गया था। फैंस चेन्नई में न केवल उनकी मूर्ति की पूजा करते हैं बल्कि दूध चढ़ाकर उनकी मूर्ति की आरती भी करते हैं।

 

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...