Breaking News

अनुज के झूठ का पता चलते माया ने किया ये काम , अनुपमा के खिलाफ…

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के आने वाले एपिसोड्स में खूब तमाशा होने वाला है। माया एक बार फिर अपने पागलपन की वजह से अनुपमा के यादगार दिन को खराब करने वाली है। जी हां, इस बात का सबूत आज के एपिसोड में साफ तौर पर देखने को मिलेगा।

जैसे ही माया को अनुज के झूठ का पता चलेगा वैसे ही माया पागल हो जाएगी। वह अनुपमा के खिलाफ प्लानिंग करना शुरू कर देगी। पढ़िए आज टेलीकास्ट होने वाले एपिसोड का रिटन अपडेट।

बीते एपिसोड में दिखाया गया था कि अनुज, अनुपमा के साथ उसी के घर में रुक जाता है। वह अनुपमा को अपनी बाहों में भरकर अपने प्यार का इजहार करता है। आज के एपिसोड की शुरुआत वहीं से होगी। फोन के बजने की वजह से अनुज-अनुपमा को टाइम का एहसास होगा। अनुज, अनुपमा से कहेगा, ‘मेरा मन तो नहीं है लेकिन, घर तो जाना होगा’।

वहीं अनुपमा कहेगी, ‘मन तो नहीं है, मगर जाने देना होगा।’ इतना ही नहीं अनुज, अनुपमा से अपने दिल की बात भी कहेगा। अनुज कहेगा, ‘पता है अनु, कल तुम्हारा फेयरवेल है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। लेकिन, दुखी भी हूं। समझ नहीं पा रहा हूं कि क्या हूं।’

लेकिन तभी ही, माया को अनुज के शर्ट पर अनुपमा की बिंदी नजर आएगी। बिंदी के दिखते ही एक बार फिर माया का डर उसपर हावी होने लगेगा। वह इमेजिन करने लगेगी कि अनुपमा और अनुज उसे चिढ़ा रहे हैं। वे लोग उसे मेंटल हॉस्पिटल भेजकर अमेरिका चले जाएंगे। वह पागल हो जाएगी। वह पहले तो खुद को समझाने की कोशिश करेगी। लेकिन, फिर अनुपमा को अपने रास्ते से हटाने के लिए एक प्लान बनाएगी।

अनुपमा अपने अनुज की भावनाओं को समझते हुए कहेगी, ‘मेरा भी कुछ ऐसा ही हाल है’। वहीं अनुज बात को आगे बढ़ाते हुए कहेगा, ‘ये तुम्हारे पैरों की चोट…दवाई के बाद भी नींद नहीं आए ताे मैसेज कर देना। याद आए तो कॉल कर लेना।’ अनुपमा से विदा लेकर अनुज चला जाएगा। कपाड़िया हाउस पहुंचते ही अनुज की मुलाकात माया से होगी।

माया, अनुज से पूछेगी, ‘ऑफिस के काम से बाहर गए थे क्या’? अनुज कहेगा, ‘हां किसी काम से गया था तुम्हें उससे क्या’। अनुज का जवाब सुनते ही माया खुश हो जाएगी। वह मन ही मन अपने आप को इस बात की तसल्ली देने लगेगी की अनुज, अनुपमा से मिलने के लिए नहीं बल्कि काम की वजह से बाहर गए थे।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...