Breaking News

Nagla khangar : देर रात खेत से घर पहुँचे किसान की मौत

फ़िरोज़ाबाद। थाना Nagla khangar नगला खंगर क्षेत्र नगला गुलाल निवासी किसान 28 वर्षीय जितेंद्र उर्फ जीतू पुत्र अवध बिहारी बीती देर रात खेत से अपने घर पहुँचा तो एक घंटे बाद तबियत बिगड़ने के साथ ही उसकी मौत हो गई। ये जानकारी मृतक के ससुर थाना मटसैना क्षेत्र नगला डेक निवासी जिलेदार ने आज सुबह जिला अस्पताल में दी।

Nagla khangar : विषैले कीड़े के काटने की संभावना

जिलेदार ने बताया की उनकी बेटी रक्षाबंधन त्योहार के चलते अपने मायके थी देर रात में जब पता चला तब आये पिता का पहले ही देहांत हो चुका था संभवत किसी विषैले कीड़े ने खेत पर अपनी गायें देखने के दौरान काट लिया है। परिवार बहुत सदमे में है। शव को पोस्टमार्टम के लिए थाना नगला खंगर से कांस्टेबल यादराम जिला अस्पताल लेकर आये।

अन्य खबरें 

⇒ जिलाधिकारी ने ट्रामा सेन्टर के बाहर पार्किंग का किया निरीक्षण

फिरोजाबाद। बुधवार को जिलाधिकारी ने अचानक ट्रामा सेन्टर पहुॅचकर बेतरतीबी से खडी गाडियों को देखकर ट्रामा सेन्टर प्रशासन पर कड़ी नाराजगी व्यक्त की। उन्होने टीएसआई को निर्देश दिये कि बेतरतीबी से खड़ी की गयी सभी गाडियों को तत्काल सीज करके कठोर कार्यवाही करें।
टीएसआई जितेन्द्र ने बताया कि जिलाधिकारी महोदया के निर्देशानुसार कार्यवाही करते हुये सात मोटर साइकिल सीज की गई तथा चार मोटर साइकिल का चालान किया गया तथा एक मैजिक लोडर का चालान किया गया।

⇒  जानलेवा हो रही हैं जल से भरे गड्डायुक्त सड़कें

फिरोजाबाद। टूण्डला क्षेत्र में देहात की मुख्य सड़कें जिनमें प्रमुख रूप से पचोखरा नारखी मार्ग पर तारानगर व पचोखरा देवखेड़ा मार्ग पर पचोखरा से लेकर नगला गंगाराम तक एवं फिरोजाबाद से जलेसर मार्ग पर शाहपुर से लेकर रजावली चौराहे तक जगह जगह गड्डायुक्त सड़क में जलभराव के कारण वाहन तो क्या पैदल चलना ख़तरों से खाली नहीं है।

बता दें यहाँ के स्थानीय विधायक प्रो एस पी सिंह बघेल प्रदेश सरकार में कैविनेट के प्रभाव शाली मंत्री है। इसके बावजूद यहां किसी का ध्यान नहीं जा रहा।

मो० फरमान

About Samar Saleel

Check Also

बहन से छेड़छाड़ के विरोध पर नाबालिग को अर्धनग्न कर बर्बरता, सोते समय उठा ले गए दबंग

ताजनगरी आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र में बहन से छेड़छाड़ का विरोध करने पर दबंगों ...