Breaking News

B.D. Verma : बीएलओ तथा राजनीतिक दलों के साथ बैठक

मोहम्मदी खीरी। निर्वाचन आयोग के निर्देश पर उप जिलाधिकारी B.D. Verma की अध्यक्षता में तहसील सभागार में सभी बीएलओ तथा राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों के साथ बैठक आहूत की गई तथा इससे पूर्व विकासखंड मोहमदी मे मनोनीत किए गए सभी बीएलओ की बैठक हुई, जिसमें सभी बीएलओ को आवश्यक दिशा निर्देश के साथ फार्म 6, 7 और 8 दिए गए।

शिकायत मिलने पर दंडात्मक कार्यवाही : B.D. Verma

उप जिलाधिकारी द्वारा यह भी स्पष्ट रूप से आदेशित किया गया कि लापरवाही करने पर जिम्मेदार कर्मचारियों पर शिकायत मिलने पर दंडात्मक कार्यवाही की जाएगी। उसके उपरांत सभी राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों से बूथ एजेंटों की लिस्ट देने को कहा तथा मतदाता संक्षिप्त पुनरीक्षण का काम 1 सितंबर से शुरू किया जा रहा है। इसमें सभी राजनीतिक दलो के.लोग सहयोग कर मतदाता पुनरीक्षण कार्य में सहयोग करने की अपील की।

इस संबंध में उप जिलाधिकारी बी डी वर्मा ने बताया की 1 सितंबर से 31 अक्टूबर तक मतदाता संक्षिप्त पुनरीक्षण का कार्यक्रम किया जाएगा। इसके लिए बीएलओ की नियुक्ति भी की जा चुकी है। इस बैठक मे भारतीय जनता पार्टी नगर अध्यक्ष सौरभ गुप्ता, मनोज गुप्ता, दीपक, अनूप अग्निहोत्री, आशा राम सैनी, समाजवादी पार्टी विधानसभा अध्यक्ष दिलीप यादव, नगर अध्यक्ष मोहम्मद इकरार खान, बरबर नगर अध्यक्ष मुईज खा, बहुजन समाज पार्टी से रमेश गौतम और कांग्रेस पार्टी के भी प्रतिनिधि मौजूद रहे।

Loading...

सुखबिंदर सिंह कम्बोज 

 

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

डैमेज कंट्रोल और नागपुर अधिवेशन की रणनीति पर मंथन

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो सकता है. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) चीफ शरद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *