Breaking News

PUBG के बाद लॉन्च होगा FAUG गेमिंग एप, देखें टीजर

दशहरा के मौके पर PUBG का देसी वर्जन फौजी गेम्स का टीजर जारी किया हो चुका है। जंहा हिंदुस्तान में PUBG बैन के पश्चात ही FAU-G गेम का ऐलान किया गया था। FAU-G गेम को तैयार करने वाली कंपनी nCore Games ने घोषणा की है कि FAUG Games गेम को इस वर्ष नवंबर में भारत में लॉन्च कर दिया जाएगा।

कंपनी की तरह से आधिकारिक Twitter हैंडल से पिछले  रविवार को एक ट्वीट किया गया है, जिसमें कहा गया कि अच्छाई हमेशा बुराई पर जीत हासिल करती है। इंडियन गेम डेवलपर कंपनी nCore Games के को-फाउंडर Vishal Gondal का दावा है कि गेम दूसरे इंटरनेशनल गेम जैसे PUBG से मुकाबला करेगा।

अक्षय कुमार ने किया ट्वीट

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अक्षय कुमार की ओर से भी एक ट्वीट करके FAUG Games का टीजर जारी करके गेम्स के संबंध में जानकारी प्रदान की गई।

अगर टीजर वीडियो की बात करें, तो उसमें कुछ सैनिकों के ग्राफिक्स को दिखाया गया है। किन्तु किन हथियारों से युद्ध लड़ा जाएगा। अभी इसके संबंध में कोई सूचना जारी नहीं की गई है। गेम्स अभी डेवलपिंग स्टेज में है।

देखें टीजर

एंटी चाइन सेंटिमेंट पर बेस्ड गेम

FAUG गेम को एंटी चाइना बेस्ड हो सकता है। अभी प्रारंभी टीजर वीडियो से इसी बात का खुलासा किया जा सकता है। इस गेम का ऐलान भी ऐसे वक्त में हुआ था, जिस वक्त भारत में गालवान घाटी की वारदात को लेकर एंटी चाइना सेंटिमेंट उफान पर रहा। टीजर वीडियो में भी गालवान घाटी को प्रमुखता से दिखाया गया है। ऐसे में आस की जा रही है कि FAUG Games का पहला एपिसोड गालवान घाटी की वारदात पर आधारित होगा, जहां भारतीय सैनिक अपने शौर्य को प्रदर्शन करने वाले है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

पूर्वाेत्तर रेलवे: संरक्षा महासम्मेलन के दौरान आयोजित की गईं विभिन्न विषयों पर कार्यशाला

• मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार और वरिष्ठ मण्डल संरक्षा अधिकारी डा शिल्पी कन्नौजिया ने ...