Breaking News

मंगेतर ने पूछा ‘कैसा चल रहा है क्वारंटीन’, पांड्या के जवाब से शरमा गईं नताशा

नतासा स्टैंकोविक और हार्दिक पांड्या सोशल मीडिया पर अधिक पसंद किए जाने वाले सेलेब कपल में से एक हैं। वे अपने पीडीए के साथ इंटरनेट पर दिल जीत रहे हैं। प्यारी तस्वीरों को शेयर करने से लेकर एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करने तक दोनों चर्चा में रहते हैं। इन दिनों लॉकडाउन के बीच हार्दिक और नताशा एक दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं।

नताशा हार्दिक के साथ उनके घर में ही रह रही हैं। दोनों इस समय क्वारंटीन समय को एन्जॉय कर रहे हैं। इस बात का पता उनके सोशल मीडिया से ही चलता है। अब हाल ही में नताशा ने एक तस्वीर साझा कर अपने फैंस से एक सवाल पूछा, जिसका जवाब उनके मंगेतर हार्दिक पांड्या ने कुछ इस तरह दिया कि नताशा खुश भी शरमा गईं।

https://www.instagram.com/p/CAFzS6igd4y/?utm_source=ig_embed

बता दें कि नताशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए अपनी एक तस्वीर साझा की है। इस तस्वीर के साथ नताशा ने कैप्शन में अपने फैंस से पूछा, ‘कैसा चल रहा है क्वारंटीन?’ इस सवाल का जवाब देते हुए हार्दिक ने नताशा की तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘तुम्हारे साथ, सबसे शानदार’।

हार्दिक के इस जवाब को पढ़कर नताशा भी शरमा गईं। नताशा ने इस पर एक दिल का इमोजी पोस्ट किया। हार्दिक के इस कमेंट को सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। दोनों के हर पोस्ट को वैसे भी फैंस खूब पसंद करते हैं। सगाई के बाद से ही हार्दिक और नताशा सोशल मीडिया सेंसेशन बन गए थे।

गौरतलब है कि नतासा बॉलीवुड की कई फिल्मों में स्पेशल नंबर कर चुकी हैं। वहीं क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। नतासा के साथ उन्होंने सगाई दुबई में की थीं। यह खबर बड़ी तेजी से इंटरनेट पर वायरल हुई थीं। नताशा कुछ रियलिटी शो में भी भाग ले चुकी हैं। दोनों जल्द शादी करनेवाले हैंl हालांकि अभी इसकी आधिकारिक तौर पर घोषणा नहीं हुई हैंl दोनों की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...