Breaking News

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

लखनऊ। फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने आज चेतना फाउंडेशन लखनऊ को उपहार स्वरूप दिए गए पावर लूम प्रदान किये। इस पहल का उद्देश्य रसोई के डस्टर बनाने में दिव्यांग व्यक्तियों की सहायता करना है, जिससे उन्हें न केवल एक मूल्यवान कौशल प्राप्त करने का अवसर मिलेगा बल्कि उन्हें अपनी आजीविका कमाने और आर्थिक स्वतंत्रता प्राप्त करने के लिए सशक्त भी बनाया जा सकेगा।

फिक्की फ्लो ने दिव्यांगों को पावर लूम भेंट किया

यह एक उल्लेखनीय प्रयास है जो उनके समग्र विकास में योगदान देगा और समाज में उनके एकीकरण को सुगम बनाएगा। इस नेक काम को जारी रखने के लिए ‘मोप’ और ‘डोर मैट’ जैसी उत्पादित वस्तुओं को बेचा जाएगा।

फ्लो लखनऊ की चेयरपर्सन विभा अग्रवाल ने उन सदस्यों का धन्यवाद दिया जिन्होंने इस कार्यक्रम के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की ,जिनमे नैना झुनझुनवाला, अर्चना मैगन,प्रीति जिंदल,डिंपल कोहली प्रमुख हैं।

कार्यक्रम की मुख्य अतिथि जिला समाज कल्याण अधिकारी आकांक्षा दीक्षित थीं। लूम 30 दिव्यांगों को सीधे तौर पर लाभान्वित करेगा और चेतना संस्थान के 300 छात्रों को वित्तीय सहायता प्रदान करेगा। इस अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में फिक्की फ्लो की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष पूजा गर्ग और सीनियर वाईस चेयरपर्सन वंदिता अग्रवाल भी मौजूद थीं।

About Samar Saleel

Check Also

स्पेस एजुकेशन हब बनाने के प्रयास

लखनऊ। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की अध्यक्षता में राजभवन पर अंतरिक्ष विज्ञान शिक्षा संवर्द्धन कार्यक्रम ‘आविष्कार‘ ...