Breaking News

फ़िल्म “आरआरआर” का करैक्टर पोस्टर रिलीज…

फ़िल्म “आरआरआर” की टीम में सभी सदस्यों के लिए यह एक अभूतपूर्व वर्ष रहा है क्योंकि फ़िल्म की 70% शूटिंग पूरी हो चुकी है। आज से ठीक एक साल पहले उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू की थी, जो अब भारतीय सिनेमा में सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म बन गयी है। आलिया भट्ट और अजय देवगन के साथ एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म एक पीरियड ड्रामा है, जो कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के महान किरदारों के जीवन को एक काल्पनिक मोड़ देती है।

अब दूसरी फीमेल लीड की अटकलों पर विराम लगाते हुए, टीम ने यह आधिकारिक कर दिया है कि ब्रिटिश अभिनेत्री ओलिविया मॉरिस फिल्म में एनटीआर के साथ नज़र आएंगी। यही नहीं टीम ने अभिनेता एलिसन डूडी और रे स्टीवेन्सन को फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभाने के लिए साइन कर लिया है।

एलिसन एक आयरिश अभिनेत्री है जो ए व्यू टू किल और इंडियाना जोन्स और द लास्ट क्रूसेड जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी है, जबकि रे स्टीवेन्सन थोर और किंग आर्थर के साथ कई अन्य लोकप्रिय टीवी शो में नज़र आ चुके हैं। डीवीवी दानय्या द्वारा डीवीवी एंटरटेनमेंट के तहत निर्मित और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित आरआरआर 30 जुलाई, 2020 को दुनिया भर में एक साथ दस भारतीय भाषाओं में रिलीज़ होगी।

About Samar Saleel

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...