Breaking News

कोलकाता एयरपोर्ट में चेक इन काउंटर के पास लगी आग, कोई हताहत नहीं

कोलकाता एयरपोर्ट पर बुधवार रात आग लग गई। एयरपोर्ट अथॉरिटी के सूत्रों के मुताबिक, एयरपोर्ट के चेक इन काउंटर के पास अचानक आग लग गई। पूरा इलाका धुएं से भर गया। सूचना मिलने पर दमकल की दो गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने में जुट गई। कुछ देर बाद आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया। राहत की बात यह रही कि हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ।

कोलकाता एयरपोर्ट ने आग के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि रात 9.12 बजे चेक इन एरिया पोर्टल डी पर हल्की आग लग गई। इस आग पर 9.40 बजे पूरी तरह से काबू पा लिया गया। सभी यात्रियों को सुरक्षित निकाल लिया गया है और चेक इन क्षेत्र में धुएं की उपस्थिति के कारण चेक इन प्रक्रिया को अभी रोक दिया गया है। चेक इन पूरी तरह से रात सवा दस बजे शुरू कर लिया जाएगा।

कोलकाता हवाई अड्डे के अधिकारियों ने अभी तक आग लगने का कोई कारण नहीं बताया है। लगभग 9:15 बजे, कई चश्मदीदों ने गेट 3 के पास एक सुरक्षा जांच काउंटर के किनारे से धुंआ निकलते हुए देखा। घटना से एयरपोर्ट परिसर में अफरातफरी मच गई। एयरपोर्ट अथॉरिटी के सूत्रों के मुताबिक, हालांकि दमकल की दो गाड़ियों ने आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया।

 

About News Room lko

Check Also

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के समर्थन में डॉ दिनेश शर्मा की जनसभा

• दूसरे चरण के मतदान में मोदी तूफान के आगे तिनके की तरह उड गया ...