Breaking News

बिधूना : एसी शॉर्ट सर्किट से लगी आग

औरैया। कस्बे के भगत सिंह चौराहे पर स्थित आलोक सिंह पुत्र अतर सिंह के घर में एसी शॉर्ट सर्किट से लगी आग। जिससे कमरे में रखा सोफा, सेफ व सूटकेस जलकर राख हो गया।

भगत सिंह चौराहे पर आलोक सिंह के बाहर मंगलम स्वीट हाउस के नाम से दुकान भी है। दुकान के अंदर साइड बने कमरे में एसी के बिजली बोर्ड में शार्ट सर्किट हुआ। शार्ट सर्किट से निकली चिंगारी से बोर्ड के नीचे बिछे गद्दे ने आग पकड ली। आग से उठे धुएं की महक से बाहर मिठाई की दुकान किए मोंटू पोरवाल को लगी। दुकान के अंदर साइड जाकर देखा तो धुआं निकल रहा था। उसने धुआं देख आवाज लगाई।

जिसके बाद पुलिस सुरक्षा के साथ खडी फायर ब्रिगेड की गाडी आ गई और आनन फानन में आग बुझाने के प्रयास में जुट गए। जब तक आग पर काबू पाया तब तक कमरे में रखे सोफा, सूटकेस, सेफ आदि जलकर राख हो गए। करीब आधे घण्टे बाद आग पर काबू पा लिया।

वहीं मकान स्वामी ने बताया कि घर के अंदर कंस्ट्रक्शन का काम चल रहा था। सभी लोग अंदर ही थे । ये कमरा बाहर साइड था। जिसमें एसी के बिजली बोर्ड शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। फायर ब्रिगेड के बी.डी. यादव, गजेन्द्र पाल, दिनेश कुमार, दिलीप यादव, श्रीपाल सहित कई पुलिस कर्मी ने आग बुझाने का कार्य किया।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर 

About Samar Saleel

Check Also

पेरिस के ज्यूरिख एयरपोर्ट की तरह बनेगा जेवर, रनवे का काम हुआ शुरू

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, June 28, 2022 उत्तर प्रदेश। ...