Breaking News

कोरानो काल में भी आईटी दिग्गज इन्फोसिस ने की वेतन वृद्धि की घोषणा

इन्फोसिस ने हाल ही में एक घोषणा की है जिसने अपने कर्मचारियों को खुश कर दिया है। बेंगलुरु स्थित आईटी फर्म इंफोसिस ने घोषणा की है कि वह जुलाई-सितंबर तिमाही के लिए कर्मचारियों को विशेष बोनस के साथ 100% परिवर्तनीय वेतन प्रदान करेगी। इसके अतिरिक्त, यह 1 जनवरी, 2021 से प्रभावी सभी स्तरों पर वेतन वृद्धि और पदोन्नति का भुगतान भी कर रहा है।

इंफोसिस की यह घोषणा वित्त वर्ष 2015 की दूसरी तिमाही के लिए शुद्ध लाभ में 20.5% की वृद्धि के साथ 4,845 करोड़ रुपये दर्ज की गई है। रुपये में मूल्य में 8.6% और स्थिर मुद्रा के आधार पर 2.2% की वृद्धि के साथ डिजिटल राजस्व $ 1,568 मिलियन पर आ गया।

इन्फोसिस के सीओओ प्रवीण राव ने एक बयान में कहा, “इंफोसिस की ताकत और लचीलापन पूरी तरह से Q2 में दिखाई दे रही थी, जिसमें ऑपरेटिंग मेट्रिक्स एक स्वस्थ वृद्धि, व्यापक-आधारित विकास, $ 3.30 पर सबसे बड़ा सौदा टीसीवी और एकल को कम करने वाले एटीवी को देख रहे थे।

कर्मचारी हमारी सफलता का महत्वपूर्ण हिस्सा रहे हैं। उनके तारकीय प्रदर्शन की मान्यता के रूप में, हम Q2 के लिए विशेष प्रोत्साहन के साथ 100% परिवर्तनीय वेतन दे रहे हैं। इसके अतिरिक्त, हम सभी 1 जनवरी से प्रभावी सभी स्तरों पर वेतन वृद्धि और पदोन्नति जारी कर रहे हैं।”

कंपनी ने अपने राजस्व मार्गदर्शन को निरंतर मुद्रा की शर्तों में 2-3% और मार्जिन मार्गदर्शन को 23-24% तक बढ़ा दिया। सलिल पारेख, सीईओ और एमडी, “हमारा दूसरा-तिमाही प्रदर्शन ग्राहकों को उनके डिजिटल परिवर्तन यात्रा में मदद करने की हमारी क्षमता का एक स्पष्ट प्रतिबिंब है।

गहन ग्राहक प्रासंगिकता के साथ संयुक्त हमारी डिजिटल और क्लाउड क्षमताएं हमें बाजार में विभेदित परिणाम प्राप्त करने में मदद कर रही हैं, जैसा कि कुल राजस्व वृद्धि पर 2.2% वर्ष और डिजिटल प्रसाद से 25.4% की वृद्धि में दिखाई देता है, जो अब राजस्व का 47.3% है।”

About Aditya Jaiswal

Check Also

कैम्ब्रिज चेकप्वाइंट परीक्षा में सीएमएस छात्रों ने लहराया अपने मेधात्व का परचम

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के कैम्ब्रिज इण्टरनेशनल के मेधावी छात्रों ने ...