Breaking News

कोलकाता में हैरान कर देने वाला मामला, इस कमर्शियल बिल्डिंग से अचानक होने लगी नोटों की बारिश

मध्य कोलकाता के बेंटिक स्ट्रीट के लोग उस समय हैरान हो गए जब आसमान से नोटों की बारिश शुरू हो गई। डायरेक्टोरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेन्स (डीआरआई) के छापे के डर से दोपहर करीब ढाई बजे 27 नम्बर बेंटिक स्ट्रीट स्थित एक कमर्शियल बिल्डिंग की ऊपरी मंजिल स्थित एक कंपनी के बाथरूम की खिड़की से 100, 500 और दो हजार के नोटों के बंडल गिराए जाने लगे।

यह देख लोग अपने आप को रोक नहीं पाए। नोट लूटने के लिए दौड़ पड़े, लेकिन थोड़े बहुत ही नोट लोगों के हाथ लगे। नोट इमारत परिसर में गिर रहे थे और गेट पर सुरक्षाकर्मी खड़े थे। कुछ नोट जो हवा में उड़ते हुए इमारत की चारदीवारी से बाहर गिरे वो नोट लोगों के हाथ लगे। सूत्रों के अनुसार डीआरआई की टीम उक्त कार्यालय में छापेमारी करने पहुंची थी। यह खबर सुन कंपनी के कर्मचारियों में दहशत फैल गई।

कोलकाता पुलिस सूत्रों के अनुसार सडक़ से 3.74 लाख रुपए बरामद किए गए हैं। घटना में बारे में बताते हुए DRI के सूत्रों ने कहा कि दोपहर के समय टीम बिल्डिंग में स्थित एक आयात-निर्यात के व्यापार में लगे निजी दफ्तर में जांच के लिए गई थी। हालांकि सूत्रों ने इस बारे में कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया कि नीचे फेंके नोटों और जांच के लिए चुने गए दफ्तर में कोई संबंध है या नहीं।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...